मजनू के गिफ्टेड फोन से लैला ने चलाया दूसरा चक्कर, फिर....
/

मजनू के गिफ्टेड फोन से लैला ने चलाया दूसरा चक्कर, बीच रास्ते पर हुआ हंगामा

उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में एक अनोखा केस देखने को मिला है, जहां लड़की को ब्वॉयफ्रैंड नया फोन दिलाया औऱ उसके बाद लड़की ने उसी गिफ्टेड फोन के जरिए अपने ही ब्वॉयफ्रैंड को धोखा देना शुरु कर दिया। आजकल प्यार को खुमार तो सबको ही चढा है चाहें वो बड़े हो या फिर बच्चे , लोकिन इस बार कानपुर नगर में एक बहुत ही अजीबोंगरीब घटना देखने को मिली है, जिसके बाद लड़को का लड़कियों पर भरोसा करना बहुत ही मुश्किल  हो जाएगा। हालाकि सबको एक तराजू में तौला नहीं जा सकता है, लेकिन किसी को देख के किसी भी नतीजे में निकलना भी आज के समय में बहुत दूर्भर है।

क्या थी पूरी घटना

दरअसल  कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र स्थित भीतरगांव ब्लॉक में के एक गांव में रहने वाली युवती के जनपद कानपुर देहात में एक युवक से प्रेम संबध थे। दोनों अक्सर एक दूसरे मिलते थे और अधिकतर समय मोबाइल फोन पर बात करते थे।

बर्थडे पर दिया था मोबाइल

प्रेमी ने प्रेमिका को उसके बर्थडे पर एक फोन गिफ्ट किया था  , जिससे वो उससे बात कर सके, लेकिन जब भी प्रेमी युवती को फोन करता था, तो उसका फोन बिजी रहता था। जिसकी वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था।

प्रेमी ने लगाए प्रेमिका पर आरोप

बीते दिन प्रेमी ने प्रेमिका को भीतरगांव मिलने बुलाया औऱ उससे सावल जवाब करने लगा। बात धीरे धीरे बढ़ने लगी।  युवक ने युवती पर दूसरे लड़के से बात करने का आरोप लगाते हुए, मोबाइल छीन लिया। युवती इस बात पर युवक पर भड़क गई, और उसका कॉलर पकड़ कर मोबाइल छीनने लगी।आधे घंटे के इस ड्रामें को देखने के बाद लोगों ने पुलिस को इस बारे में खबर कर दी मौक पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़ कर चौकी ले गई है।