शर्मसार हुए रिश्ते, ताऊ ने किया 3 साल की भतीजी से दुष्कर्म
/

शर्मसार हुए रिश्ते, ताऊ ने किया 3 साल की भतीजी से दुष्कर्म, पुलिस ने किया हाफ एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

हरदोई- उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात ये कि दुष्कर्म का आरोपी पीड़िता का ताऊ था। आरोपी ताऊ मंगलवार देर रात परिजनों की शिकायत के बाद आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन आरोपी हिरासत से भागने लगा तो पुलिस ने फायरिंग कर दी। पैर में गोली लगने से आरोपी वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्ची लखनऊ के अस्पताल में जीवन-मौत से लड़ रही है।

चीज दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म

सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की तीन वर्षीय बच्ची मंगलवार शाम घर में खेल रही थी। पड़ोस में ही रहने वाला बच्ची का ताऊ ईश्वरपाल (26) उसे चीज दिलाने के बहाने ले गया और उससे दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी भागने लगा तो ग्रामीणों ने उसे दबोचकर पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

अबकी बार बारिश के कारण बाइक फिसलने से हुआ हाफ एनकाउंटर

इस बार हाफ एनकाउंटर की घटना में थोड़ा बदलाव हुआ है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात लगभग डेढ़ बजे सिपाही बाइक से ईश्वरपाल को मेडिकल के लिए सांडी-शाहाबाद मार्ग स्थित सीएचसी ले जा रहा था। रास्ते में बारिश के कारण बाइक फिसल गई। इस दौरान आरोपी ईश्वरपाल ने भागने का प्रयास किया तो सिपाही की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस की फायरिंग में ईश्वरपाल के दाहिने घुटने के नीचे गोली लग गई। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। सीएचसी से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बच्ची की हालत नाजुक

सांडी के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश यादव ने बताया कि लखनऊ के राम मनोहर लोहिया संस्थान में पीड़ित बच्ची का ऑपरेशन किया गया है और उसकी हालत नाजुक है। सांडी के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश यादव से बच्ची की हालत गंभीर होने पर एसपी अमित कुमार भी जिला अस्पताल पहुंच गए और हालत नाजुक होने का पता चलने पर लखनऊ के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से संपर्क साधा। इसके बाद एंबुलेंस से बच्ची को लखनऊ भेजा गया।