भाजपा नेता के फार्म हाउस पर चल रहा था जिस्मफरोसी का गंदा धंधा
/

भाजपा नेता के फार्म हाउस पर चल रहा था जिस्मफरोसी का गंदा धंधा, पांच गिरफ्तार

ताजनगरी में पुलिस ने एक सेक्स ट्रैफिकिंग रैकेट का पर्दाफाश किया है।

आगरा। ताजनगरी में पुलिस ने एक सेक्स ट्रैफिकिंग रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस का दावा है कि ये रैकेट ये बीजेपी नेता के फार्म हाउस से चल रहा था। आरोपों में आया बीजेपी नेता पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुका है। बीजेपी नेता ने इस मामले में अपनी किसी भी तरह की भागीदारी से इनकार किया है।

इस बीच स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बीजेपी नेता ने दावा किया कि उसने अपने फार्महाउस को लीज पर दिया, जिस व्यक्ति को फार्महाउस लीज पर दिया गया था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

फार्म हाउस में आती लड़कियां फिर भेजी जाती होटलों में

आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि शहर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए सिटी पुलिस ने ऑपरेशन चलाया है, इसी सिलसिले में इस फार्महाउस पर छापा मारा गया था। एसएसपी ने कहा कि लड़कियों को पहले इस फार्महाउस में लाया जाता था, फिर उन्हें शहर के अलग अलग होटलों में भेजा जाता था।

कई सफेदपोश लोग हो सकते हैं शामिल

आगरा पुलिस ने इस मामले में कई सफेदपोश लोगों की भागीदारी का शक जताया है, पुलिस इनकी भूमिका की सख्ती से जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस कुल 9 लोगों से पूछताछ कर रही है जिनमें 3 महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

आरोपों से बीजेपी नेता का इनकार

सेक्स रैकेट चलाने में जिस बीजेपी नेता का नाम आया है उसने पुलिस के द्वारा लगाए सभी आरोपों को बकवास करार दिया है। कहा कि पुलिस उसे इस मामले में जान बूझकर फंसा रही है। भाजपा नेता ने बताया कहा कि उसने अपने फार्महाउस को सचिन, विष्णु और विशाल गोयल नाम के शख्स को लीज पर दिया था।

अब फॉर्महाउस में क्या हो रहा है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। इस मामले में भाजपा नेता ने स्पष्ट जांच की मांग की है। वहीं एएसपी बबलू कुमार ने भाजपा नेता के द्वारा पुलिस पर उन्हें फंसाने के आरोप पर कहा कि प्रथम दृष्टया बीजेपी नेता को पता था कि उसके फार्महाउस में क्या हो रहा है।

भाजपा नेता पर बुकिंग रकम पर कमीशन लेने का आरोप

पुलिस ने इस मामले में सचिन, बिष्णु विशाल के अलावा विजय और रणवीर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बीजेपी नेता को बुकिंग अमाउंट में एक निश्चित रकम कमीशन के तौर पर दी जा रही थी।

नामी फाइव स्टार होटल दे रहे देह व्यापार को बढ़ावा

आगरा के एसपी (सिटी) बोत्रे रोहन ने कहा कि शहर के कुछ नामी गिरामी फाइव स्टार होटल देह व्यापार को बढ़ावा दे रहे हैं। इस मामले में पुलिस इन होटलों के रोल की भी जांच कर रही है। उन्होंने ये भी कहा कि जल्द ही कई होटल पर अचानक छापेमारी कर कार्रवाई की जाएगी।