परिजनों को नशीला पदार्थ खिला प्रेमी संग फरार हुई बेटी
/

प्यार में रोड़ा बन रहे परिजनों को नशीला पदार्थ खिला प्रेमी संग फरार हुई बेटी

रामपुर: ऐसा कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। प्यार में इंसान को सही और गलत का फर्क दिखाई नहीं देता है। वहीं इंसान के सिर पर प्यार का नशा इस कदर चढ़ जाता है कि वह अपनी सारी सीमाएं भूलकर किसी भी हद तक चला जाता है। ऐसा ही एक मामला रामपुर से सामने आया है, जहां एक कलयुगी बेटी अपने प्रेमी के बहकावे में आकर अपने ही मां-बाप और परिजनों की दुश्मन बन बैठी।

जी हां, लड़की ने अपने प्रेमी के प्रेमजाल में फंसकर अपने परिवार वालों को नशीला पदार्थ खिला दिया और घर से भागने का फैसला ले लिया। बताया जा रहा है कि लड़की ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उसके मां-बाप दोनों के बीच रोड़ा बन रहे थे। वहीं अपने मां-बाप को रास्ते से हटाने के लिए लड़की ने अपने परिवार वालों को नशीले पदार्थ खिला दिया। जिसे खाने के बाद परिवार वाले बेहोश हो गए।

अस्पताल में सभी का इलाज जारी

कुछ समय बीत जाने पर जब सभी को होश आया, तब तक लड़की अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग चुकी थी। बता दें कि लड़की द्वारा दिए गए नशीले पदार्थ से उन सभी की जान खतरे में पड़ गई। लड़की के परिवार वालों का इलाज  रामपुर के जिला अस्पताल में जारी है। वहीं लड़की के पिता ने रामपुर के थाना पटवाई में पूरे मामले की एफआईआर दर्ज करवाई है।

 

रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र के एचौरा गांव में रहने वाले एक परिवार की बेटी का युवक के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। लड़की युवक के प्रेमजाल में बुरी तरह से फंस गईं। युवक के प्रेम में अंधी हो चुकी लड़की को अपना परिवार और मां बाप कुछ भी नजर नहीं आ रहे थे। जिसके बाद लड़की अपना परिवार छोड़ने की ठान ली और सभी को नशीला पदार्थ डेकर प्रेमी संग फरार हो गई।

पिता ने बेटी के खिलाफ दर्ज कराई FIR

पूरे मामले पर सीओ श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि 4 अक्टूबर की रात को एक घटना सामने आई है, जिसमें एक लड़की अपने पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी के साथ भाग गई है। वहीं इस मामले में लड़की के पिता के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस लड़की और उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है।