झांसी नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मुख्य आरोपी समेत 8 गिरफ्तार

यूपी, प्रदेशभर में क्राइम थमंने का नाम नहीं ले रहा है, अभी हथरस कांड शांत भी नहीं हुआ था कि झासी से एक नया मामला सामने आया है। रविवार सुबह झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित राजकीय पाॅलिटेक्निक कॉलेज में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पीड़िता के साथ एक आरोपी ने दुष्कर्म किया, जबकि दसबारह छात्रों ने उससे मारपीट कर अश्लील वीडियो बनाया. वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने लड़की को ब्लैकमेल कर उससे 2000 रुपए ऐंठे. पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी पॉलिटेक्निक के छात्र हैं.

अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

झांसी नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मुख्य आरोपी समेत 8 गिरफ्तार

झांसी एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को रविवार शाम तहरीर दी। तहरीर के मुताबिक रविवार की सुबह करीब 11 बजे 17 वर्षीय छात्रा कोचिंग से पॉलीटेक्निक में पढ़ने वाले अपने दोस्त के साथ स्कूटी से पॉलीटेक्निक कैंपस में पहुंची थी। एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि नाबालिग छात्रा और उसका साथी पॉलीटेक्निक कॉलेज के पीछे बने हॉस्टल के पास खड़े होकर बातें कर रहे थे। इस बीच मौके पर यहां के 10-15 छात्र पहुंच गए और दोनों को जबरन हॉस्टल के अंदर घसीटकर ले गए। यहां छात्रों ने दोस्त को जमकर पीटा और डराकर छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया। वीडियो बनाने के बाद उसे डिलीट करने के नाम पर छात्रा से दो हजार रुपये ऐठ लिए।

छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

झांसी नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मुख्य आरोपी समेत 8 गिरफ्तार

इसके बाद छात्रा को हॉस्टल की दूसरी मंजिल के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया गया। इस बीच पॉलीटेक्निक कॉलेज के निकट से गुजर रहे एक सिपाही विक्रम को हॉस्टल के अंदर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो वह हॉस्टल के अंदर पहुंच गया। सिपाही को देख छात्र वहां से भाग गए। सिपाही ने छात्रा के परिजन और पुलिस को सूचना दी, सूचना पाकर दोनों मौके पर पहुंच गए। सभी को थाने लाया गया। पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया गया। इस मामले में पुलिस ने सभी पर सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाई है।

वीडियो वायरल की धमकी देकर ऐठे 2000 रुपए

झांसी नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मुख्य आरोपी समेत 8 गिरफ्तार

एसएसपी का कहना है कि एक छात्र द्वारा दुष्कर्म किए जाने की जानकारी मिली है, लेकिन बाकी छात्र भी वहां मौजूद थे। लिहाजा सभी को सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी बनाया गया है। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि सीपरी बाजार थाने में पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी पॉलीटेक्निक छात्रों के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाने, दुष्कर्म करने व पैसों की मांग करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट, डकैती, सामूहिक दुष्कर्म की धाराएं लगाईं गईं हैं। पीड़ित छात्रा के अनुसार उसके साथ एक छात्र ने दुष्कर्म किया। आरोपी छात्रों को पकड़ने के लिए तीन टीमों को लगाया गया है। इसमें सीपरी बाजार थाना, स्वॉट व सर्विलांस टीम शामिल हैं। आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना में शामिल ये आरोपी

झांसी नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मुख्य आरोपी समेत 8 गिरफ्तार

1- रोहित कुमार सैनी (उम्र 22 वर्ष) , निवासी कुलपहाड़, थाना कुलपहाड़, जनपद महोबा

2- भरत कुमार कुशवाहा (उम्र 19 वर्ष), निवासी छानीकला, थाना कबरई, जनपद महोबा

3- शैलेंद्र नाथ पाठक (उम्र 19 वर्ष), निवासी पाठकपुरवा, थाना वजीरगंज, जनपद गोंडा

4- मयंक शिवहरे (उम्र 22 वर्ष), निवासी खिल्लावारी, थाना टहरौली, जनपद झांसी

5- बिपिन तिवारी (उम्र 24 वर्ष), निवासी दामोदरपुर उर्फ तिवारीपुर, थाना थरवई, जनपद प्रयागराज

6- मोनू पार्या (उम्र 20 वर्ष), निवासी मुहल्ला रौनयापुरा रानीपुर, थाना मऊरानीपुर, जनपद झांसी

7- धर्मेंद्र सेन (उम्र 19 वर्ष), निवासी रानीपुर, थाना मऊरानीपुर, जनपद झांसी

8- संजय कुशवाहा (20) कुलपहाड़ महोबा

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...

Leave a comment

Your email address will not be published.