ऋचा दुबे ने विकास दुबे को लेकर किया बड़ा खुलासा
/

ऋचा दुबे ने मुख्यमंत्री से मांगी माफी, पति को लेकर किया नया खुलासा

कानपुर के बिकरू हत्याकांड में सीओ सहित 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारने वाले गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे ने 21 दिन बाद मीडिया के सामने आकर विकास दुबे की गलतियों की माफी मांगी।

मीडिया से बात करते हुए रिचा दुबे ने बताया कि उस रात उन्हे विकास का फोन आया था और उसने ऋचा को जब घटना के बारे में बताया तो वो घबरा गई थी। विकास ने ऋचा को तुरंत घर छोड़ के कहीं और रहने के लिए कह दिया, जिसके बाद ऋचा ने बच्चों के साथ घर छोड़ दिया था। ऋचा ने बताया कि विकास बहुत ज्यादा ज़िद्दी था, इसलिए वो ज्यादा साथ नहीं रहते थे।

ऋचा दुबे ने आगे बताया कि वो पहले अपने मायके रहने गई थी जब विकास का वहां आना-जाना बढ़ा तो वो लखनऊ आ गई। ऋचा के मुताबिक विकास ने जो किया वो बहुत बदकिस्मत था।

पति से ज्यादा पुलिस वालों की मौत का है दुःख

ऋचा दुबे ने आगे कहा कि उसके पति के मारे जाने का उसे दु:ख तो है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा दु:ख उन पुलिसकर्मियों के मारे जाने का है। ऋचा ने सभी पुलिसकर्मियों के परिवारवालों से माफ़ी मांगी। ऋचा ने आगे बात करते हुए कहा कि उसे योगी जी और सरकार की न्याय प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।

विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे ने आगे कहा कि इस हादसे के बाद से उसकी और पूरे परिवार की ज़िंदगी बदल गई है। विकास द्वारा किए हुए इस घिनौने अपराध की कभी कोई माफी नहीं हो सकती है।

बच्चो से नहीं है अपराध का कोई लेना देना

ऋचा ने आगे कहा कि इस काण्ड से बच्चों और पत्नी का कोई लेना-देना नहीं है। ऋचा बार-बार एक ही दावा कर रही थी कि गंभीर बीमारी के कारण विकास दुबे को गुस्सा आ जाता था, इसी कारण उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं ऋचा ने विकास दुबे के बारे में बात करते हुए बताया कि उसे विकास के साथियों, पुलिस और लोगों से कनेक्शन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं मालूम है और ऋचा ने विकास के पास अकूत सम्पत्ति होने की बात को भी गलत बताया है ।