लखनऊ: दो रोडवेज बसों की आपस में भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, अन्य घायल

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह दो रोडवेज बसों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। वहीं इस भीषण सड़क हादसे में बस चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 8 लोगों के घायल हो गए हैं।  वहीं स्थानीय लोगों ने मौके पर घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सभी की हालत गंभीर बताई है। पुलिस के मुताबिक लखनऊ के काकोरी में हरदोई रोड पर बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे यह हादसा हुआ है।

ओवरटेक के प्रयास में हुआ हादसा

लखनऊ: दो रोडवेज बसों की आपस में भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, अन्य घायल

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लखनऊ से हरदोई जा रही रोडवेज बस ने ट्रक को ओवर टेक करने का प्रयास किया।  इस दौरान सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद रोडवेज बस चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं तीन लोगों ने अस्पताल ले जाते दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार दोनों रोडवेज की बसों समेत 24 लोगों के घायल होने की आशंका है।  वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन से सड़क से बसों को हटवाया और घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया। साथ ही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस हादसे की एएसपी कासिम आबिदी ने पुष्टि की है।

सीएम योगी ने मृतकों के प्रति व्यक्त की शोक संवदेना

लखनऊ: दो रोडवेज बसों की आपस में भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, अन्य घायल

साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दर्दनाक बस हादसे में मृतकों के प्रति अपनी गहरी शोक संवदेना व्यक्त की है और घायलों को तत्काल उपचार के लिए डीएम को निर्देशित किया है। जानकारी के मुताबिक लखनऊ से हरदोई जा रही बस करीब 80 की स्पीड में थी। वहीं आगे जा रहे ट्रक को तेजी से ओवर टेक करने में बस सामने आ रही दूसरी बस से टकरा गई। दूसरी बस की रफ्तार धीमी बताई जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.