उत्तर प्रदेश पुलिस ने भदोही में एनकाउंटर कर मार गिराया 50 हजार का इनामी बदमाश

उत्तर प्रदेश पुलिस ने भदोही में एनकाउंटर कर मार गिराया 50 हजार का इनामी बदमाश

भदोही में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुठभेड़ में एक 50 हजार के इनामी बदमाश को मार गिराया है। इसमें दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

भदोही: कानपुर में हुए विकास दुबे के कांड के बाद अब उत्तर प्रदेश पुलिस सख्त हुई है। बड़े-बड़े गुंडों की लिस्ट निकाली जा रही है और ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है और उत्तर प्रदेश पुलिस उनका एनकाउंटर भी कर रही है। इसी बीच एक खबर भदोही से आई है जो कि एनकाउंटर से जुड़ी है।

इनामी बदमाश ढेर

भदोही में एक इनामी बदमाश को उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस की ओर से बयान भी आया है। भदोही के एसपी रामबदन सिंह ने ही इस मामले की जानकारी दी है।

कौन था ये बदमाश

पुलिस के मुताबिक भदोही जिले के सुरियावां निवासी दीपक रवि जो कि छोटेलाल का बेटा था जो कि एक शातिल बदमाश था उस पर 50,000 हजार रुपये का इनाम घोषित था। आरोपी वाराणसी की जेल से फरार था। इस पर भदोही जिले में 25,000 रुपये, अंबेडकरनगर में 15,000 रूपये और वाराणसी जिले में 10,000 रूपये का इनाम रखा गया था।

पुलिस पर की थी फायरिंग

उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक सोमावर की रात 1:30 बजे करीब थानाध्यक्ष सुरियावां व स्वाट प्रभारी चेकिंग में थे, तो चकिया तिराहे पर दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिए वे संदिग्ध थे।

पुलिस ने बताया कि जब उन्हें रोकने के लिए कहा गया तो बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसमें दो स्वाट टीम के कांस्टेबल सचिन झा के बुलट प्रूफ जैकेट में गोली लगी और स्वाट प्रभारी अजय सिंह के पैर में गोली लग कर पार हो गई। इसके बाद पुलिस ने गोलियों से भूनकर उसे एनकाउंटर में मार दिया।