पिटाई से गुस्से में था SO विनय तिवारी, बोला- पता चल जाएगा मैं चीज क्या हूं
/

विकास दुबे: एक और ऑडियो वायरल, पिटाई से गुस्से में था SO विनय तिवारी, बोला- पता चल जाएगा मैं चीज क्या हूं

विकास दुबे केस में एक के बाद एक ऑडियो के जरिए नए खुलासे हो रहे हैं। वायरल हुई ऑडियो में चौबेपुर के पूर्व एसओ विनय तिवारी और विकास दुबे के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले को लेकर राहुल तिवारी के बीच फोन पर बात हो रही हैं।

एसओ विनय फोन पर बातचीत में राहुल को आश्वस्त करा रहा था कि- ‘तुम मेरे ऊपर यकीन रखिए। हम जो करेंगे तुम्हें बता नहीं सकते, लेकिन पता जरूर चल जाएगा। इस दौरान पर एसओ फोन पर बार – बार भरोसा दिला रहा था कि- हम कार्रवाई करेंगे धैर्य रखें।

वायरल ऑडियो में एसओ ने राहुल से की बातचीत

बाद में पता चलेगा कि हम किस तरह के आदमी हैं। और क्या करेंगे हम? मुझे बस एक हफ्ते का टाइम चाहिए। इनकी मैं वो हालत करूंगा कि- इन्हें भी मालूम हो जाएगा। उस दिन मैं कानून- व्यवस्था को बिगड़ने के डर से कोई एक्शन नहीं ले सका था। राहुल अगर हमारे ऊपर भरोसा रखते हो तो थोड़ा समय दीजिए। मैं बिना किसी लालच के तुम्हारे साथ गया था। ये जो घटित हो रहा है उसे किसी भी रूप में बर्दाशत नहीं किया जाएगा। तुमसे ज्यादा मेरी हालत खराब है। इसका फैसला मैं करूंगा। कोई ऐसा गलत काम मत करना जिससे मैं खुद को माफ न कर सकूं।

सभी आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी कर रह हैं

कानपुर कांड के बाद से फरार चले रहे आरोपियों ने अदालत में आत्मसमर्पण करने के लिए याचिक दाखिल की है। वहीं, यूपी एसटीएफ की टीम को इन आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है। ये भी बात सामने आ रही है कि सभी आरोपी वकीलों के संपर्क बनाए हुए हैं।

लगभग डेढ़ महीने बित जाने के बाद आरोपियों को छिपने के लिए ठिकाना नहीं मिल पा रहा है। यहां तक कोई करीबी दोस्त या रिश्तेदार भी पनाह देने से कतरा रहा है। जिसके चलते आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने का रास्ता तलाश रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, आरोपी लगातार कानपुर देहात और आसपास के इलाके में घूम रहे हैं। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।