विकास दुबे कांड का नया ऑडियो वायरल, सुनने के बाद पुलिस प्रशासन में मची खलबली

कानपुर के बीकरु कांड के आरोपी विकास दुबे की एनकाउंटर के बाद अब एक के बाद एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसी बीच मे एक ऑडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं। बीकरु कांड के एक आरोपी प्रभात मिश्रा के पिता राजेंद्र मिश्र के गिरफ्तारी के बाद एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे एक पुलिस अधिकारी से राहुल तिवारी मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

वहीं पुलिस अधिकारी ने आश्वासन दिया कि विकास दुबे को सबक सिखाना है। इसके लिए उसने सात दिन का समय मांगा था। विकास दुबे वाले कांड के बाद अब एक-एक कर बहुत सारे ऑडियो वायरल हुए हैं।

जो ऑडियो वायरल हुआ है उसमें राहुल तिवारी कह रहे हैं कि साहब विकास दुबे ने एसओ साहब को और मुझे बंधक बना कर मारा पीटा है बाद में मोबाइल भी छीन ली। बताता जा रहा कि ये वायरल ऑडियो पूर्व विल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा और राहुल तिवारी के बीच हो रही बात का है।

जिसमें उस घटना को बयाँ कर रहा था, जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुझे 7 दिन का समय चाहिए, जिससे कि विकास के खिलाफ सख्त कारवाई कर सकें। जिसके साथ-साथ ये भी अधिकारी कह रहा कि एक एसओ को बहुत कुछ सोचना पड़ता है और जो भी कुछ हुआ वो मजबूरी था ।

राहुल से अधिकारी ने कहा कि उस पर विश्वास रखें और सात दिन का समय दें उस पर कार्रवाई की जाएगी। इस ऑडियो के बारे में कोई भी कुछ कहने से पीछे हट रहा है। लेकिन इस घटना के बाद ये सब ऑडियो कहां से वायरल हो रहे हैं।

आपकों बता दें कि 2 जुलाई की रात बिकरू में विकास दुबे ने 8 पुलिसकर्मी को मार गिराया था, जो दबिश देकर उसे पकड़ने उसके गाँव गये थे, लेकिन पुलिस द्वारा उसे पहले से ही ये सुचना मिल चुकी थी कि आज उसे पुलिस पकड़ने आ रही है और उसका एनकाउंटर भी किया जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.