खुद को रिया चक्रवर्ती पुकारे जाने पर महिला ने किया हंगामा
/

रिया चक्रवर्ती नाम से पुकारे जाने पर भड़की महिला, बीजेपी नेता को थाने में घसीटा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में नौचंदी थाने में एक महिला ने खुद को रिया चक्रवर्ती पुकारे जाने पर हंगामा खड़ा कर दिया. भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने उस महिला को रिया चक्रवर्ती कहकर संबोधित किया. जिसके बाद वह महिला इतना ज्यादा भड़क गई थी, पूरा मामला लेकर थाने जा पहुंची. भारतीय जनता पार्टी के नेता को लेकर वह थाने पहुंची और साथ ही दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. यह अजीब सा वाकया होने के बाद थाने के एसपी ने दोनों के बीच सुलह कराई. दोनों पक्षों में काफी वाद विवाद बढ़ गया.

नेता के भाई ने महिला के साथ की छेड़छाड़

दरअसल मामला यह था कि, महिला ने बीजेपी के नेता के भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. यह सब मामला लेकर बीजेपी के नेता को भी नौचंदी थाने तक दौड़ना पड़ा. मामले के बीच में ही मौके पर दोनों पक्षों के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए. उस महिला का मानना था कि, नेता के भाई ने उसके साथ छेड़छाड़ की हरकत की है, जिसके बाद उसने नेता के भाई के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कंप्लेन लिखवाई.

बहस के दौरान बीजेपी नेता ने महिला को रिया चक्रवर्ती कहकर संबोधित किया

इस दौरान दोनों पक्षों में काफी बहस भी हुई. बहस के दौरान ही बीजेपी के नेता ने उस महिला को रिया चक्रवर्ती कहकर संबोधित कर दिया. खुद को रिया चक्रवर्ती सुनकर वह महिला इस बात पर और भी भड़क गई और उसने धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

थाने के एसपी सिटी ने दोनों पक्षों में करवाया समझौता

इस मामले से संबंधित पूरी जानकारी मिलने के बाद और वहां पर प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के बाद, थाने के एसपी सिटी वहां पर पहुंचे. उन्होंने दोनों पक्षों की बात सुनी और फिर दोनों पक्षों के बीच समझौता भी करवाया. फिलहाल इस मामले को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है,और थाने से अभी तक किसी भी पुलिस वाले ने बयान भी नहीं दिया.