Ambani Family

नई दिल्ली: बिजनेस टाइकून और एशिया के सबसे अमीर बिजनेस मैन की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी का परिवार (Ambani family) अक्सर अपनी लग्जीरियस लाइफ स्टाइल और महंगे शौक को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन इस बार यह परिवार गुड न्यूज को लेकर चर्चा में आ गया है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता 10 दिसंबर 2020 को पैरेंट बने थे। अंबानी फैमिली में प्रिंस ने जन्म लिया था जिसका नाम पृथ्वी अंबानी है। हालांकि अब वह बड़े हो गए हैं और जल्द ही बड़े भाई बनने वाले हैं।

Ambani Family

जल्द गूंजने वाली है अंबानी परिवार में किलकारियां

आपको बता दें कि, अंबानी परिवार (Ambani family) में एक बार फिर से नन्हें मेहमान की दस्तक होने जा रही है। जल्द ही इस परिवार में एक और बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है। हालांकि इस बार श्लोका नहीं बल्कि श्लोका की बहन दीया मेहता यानी पृथ्वी अंबानी की मौसी मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद दीया ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है।

Ambani Family

तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉट करती नजर आई दीया

दरअसल, 6 अप्रैल 2022 को दीया मेहता ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लांट करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें दीया मल्टीकलर मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। इन फोटोज को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “परिवार में एक और बच्चा जल्द ही जुड़ने जा रहा है।#babyno2 #babybump #family।”

अमित जातिया संग रचाई शादी

मालूम हो कि, दीया मेहता ने अमित जातिया से साल 2017 में शादी रचाई थी। इन दोनों का विवाह बहरीन के मनामा में शाही अंदाज में संपन्न हुआ था। जिसके बाद अब इनके घर में जल्द ही नन्हें मेहमान की खुशियां आने वाली है।