संजय सेठी
संजय सेठी

आजकल हर व्यक्ति अपने भविष्य और कैरियर को लेकर बहुत ही चिंतित दिखाई देता है. हिंदू धर्म में ज्यादातर सभी मनुष्य अपनी राशि को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं और अपने भविष्य को जानना चाहते हैं. हर कोई अपनी राशि के हिसाब से अपना भविष्य फल देखता है, लेकिन जिन लोगों को अपनी राशि का पता नहीं होता है, वह अपने जन्मदिन की तारीख के हिसाब से मूलांक द्वारा भी भविष्यफल जान सकते हैं. आज आपको वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मतिथि के आधार पर आपका भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको अपने अपने प्रियजनों के साथ कुछ समय व्यतीत करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं. आपको इस बात का ख्याल रखना होगा कि, आज रिश्तों पर ज्यादा ध्यान न दें, बल्कि अपने करियर के विस्तार के लिए ऊर्जावान और समर्पित बने. कुछ निकटतम लोगों के साथ बाहर जाएं, उनसे मिलें या फिर फोन कॉल के जरिए बात करें. याद दिलाएं कि आप उनकी देखभाल करते हैं.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप दूसरों के साथ जुड़ने और अतिरिक्त असाधारण काम करने के लिए प्रेरित हो रहे हैं. आपके जीवन में किसी के साथ मतभेद है, तो संकल्प की दिशा में काम करने के लिए अच्छा समय है. सहानुभूति और क्षमता अधिक हो रही है, इसलिए अधिक से अधिक संचार और पारस्परिक कौशल का आनंद लें.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप उन लोगों पर विचार करें, जिन्होंने आप पर प्रभाव डाला है, जो आपके जीवन के पहलू में पारस्परिक संबंधों पर जोर दे रहे हैं. रचनात्मक आपके लिए संबंधों को समझने और व्यक्त करने के लिए नए लाभ तराशने के बारे में है. अपने अनुभवों को किसी प्रकार अन्य कला के रूप में चैनल कराने का एक तरीका खोजने से आपके अंदर काम की भावना आएगी.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको व्यवसाय कार्य में किसी प्रकार की भागीदारी में शामिल होने की ओर प्रेरित कर रहे हैं, यह प्रगति करने का दिन है. रिश्तो में सामंजस्य के बारे में ध्यान रखें और एक ही स्थिति पर ध्यान दें. आज आप जिन कार्य को पूरा करना चाहते हैं उनकी सूचि बना लें, जिससे आपकों उन्हें पूरा करने में आसानी होगी.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

व्यवसायिक जीवन में कुछ घटनाएं घट सकती हैं, इनके लिए आपको समूह के माहौल को अच्छे रूप में ढालना होगा. आज आप महान लोगों की तरफ आकर्षित होंगे. लोगों के साथ जुड़े और जिन्हें आप पसंद करते हैं उन्हें समय दें. गलतफहमी को स्पष्ट करें और प्रस्ताव बनाएं. यदि आप ध्यान केंद्रित करेंगे तो आपको साझेदारी में स्थितियों की संभावना है.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

शादीशुदा रिश्ते में आप प्रतिबद्ध रहेंगे, मत भेदों को समझने के लिए बहुत अच्छा समय है. यह समय बहुत ही दिलचस्प है. एक विशेष योजना बनाएं और बाहर जाएं. सिंगल लोग बेहतर तरीके से डेट को अच्छा बनाएं. यदि कोई व्यवसाय कर रहे हैं, तो नए-नए लोगों से बातचीत करें और परिणामों के लिए बैठक करें.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

जिनके जीवन में आप बहुत महत्वपूर्ण हैं, ऐसे लोगों से मिले. ज्यादातर आप अकेले समय बिताते हैं. यदि आप अकेला नहीं रहना चाहते हैं तो पारस्परिक संबंध बनाना आवश्यक है. किसी से बातचीत करने या दोस्तों से मिलने के इरादे से, समय के हिसाब से आसान हो सकता है. अतीत को पीछे छोड़ दें और आगे के बारे में सोचें. रिश्तो की उपेक्षा सुनिश्चित करें

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके अनुकूल है, जिन लोगों से आपसी मतभेद है,उसे दूर करने का आज सही समय है. अगर आप आज किसी मीटिंग में जा रहे हैं, तो व्अयक्वति विशेष को अकेले में ले जाएं और अपना पर्ससनल कनेक्रशन बनाए, ये आज बहुत जरूरी है. मीटिंग के दौरान किसी भी मत को तुरंत खारिज न करें. इस दौरान आपको निजी संबंधों को भी नहीं भूलना चाहिए.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 2 नवंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप किसी करीबी दोस्त से मदद के लिए संपर्क करेंगे. कंपन के आधार पर व्यक्तिगत बातचीत को आगे बढ़ाएं. समर्थकों को सुनने के लिए समय निकालें और सुनिश्चित करें यदि ऐसी स्थिति आती है कि आपको झुकने की आवश्यकता है, तो कतई संकोच ना करें. आप जो भी कार्य करने जा रहे हैं, उसके बारे में अच्छी तरह से सोच विचार लें.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर अभिषेक के साथ लिपलॉक का वीडियो हुआ वायरल |

27 साल की इस एक्ट्रेस ने लाइव टीवी पर सलमान खान को बोला आई लव यू |

जानिए बॉलीवुड के इन 8 सास-बहू जोड़ी के बारे में, जिनकी बॉन्डिंग |

बॉलीवुड नहीं इस फील्ड में करियर बनाना चाहती थीं ऐश्वर्या |

पत्नी और बच्चों को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं ये बॉलीवुड़ सितारे |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.