120 रूपये के लिए दिनभर काम करने वाली मोनालिसा के बारे में..
/

कभी दिनभर मेहनत के बाद भी मिलते थे सिर्फ 120 रुपये, आज इतनी संपत्ति की मालकिन हैं मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ₹120 प्रतिदिन की नौकरी से शुरुआत करते हुए आज संघर्षों के दम पर करोड़ों रुपए की संपत्ति बना ली है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को कौन नहीं जानता वो आए दिन चर्चा का विषय रहतीं हैं। उनकी खूबसूरती से लेकर उनकी एक्टिंग और उनकी बातें तक फैंस के दिलों में बसतीं हैं। वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती हैं। उनके बोल्ड अवतार के कारण उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल रहतीं हैं। मोनालिसा का स्ट्रगल भोजपुरी फिल्मों में बेहद कठिन रहा है और उस स्ट्रगल के दम पर ही मोनालिसा ने आज भोजपुरी इंडस्ट्री में इतनी शोहरत हासिल की है।

आर्थिक तंगी से जूझी थी अभिनेत्री

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है जो कि मॉडल बनना चाहतीं थीं। बात अगर स्ट्रगल की हो तो कहा जा सकता है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा का स्ट्रगल काफी बड़ा है। मोनालिसा छोटे शहरों की सफल लड़कियों में से हैं, जिन्होंने एक बड़ा और सफल करियर बनाया। मोनालिसा ने बताया है कि उनके पिता का व्यापार में नुकसान होने के बाद उनके घर की आर्थिक स्थिति बदतर हो गई थी।

होटलों में किया काम

मोनालिसा ने अपने घर की आर्थिक स्थिति के बारे बताते हुए कि जब घर में पैसे नहीं थे तो उन्होंने होटलों में काम किया और हॉस्टेस का काम भी किया, जिसके उनको प्रतिदिन 120 रुपए मिलते थे। बंगाली परिवार में पली-बढ़ी मोनालिसा की शुरुआत मुश्किलों से भरी हुई थी।

कैसे बनी अंतरा ‘मोनालिसा’

अंतरा ने अपना नाम बदलकर मोनालिसा रख लिया था. लेकिन नाम बदलने के साथ ही जिंदगी कैसे बदली इसके जवाब में मोनालिसा ने बताया कि वो एक बंगाली अभिनेत्री से मिलीं थीं। जिसके बाद वो मॉडलिंग करने लगी और फिर अपने करियर में ऊपर चढ़ती चली गईं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा नाम चमका दिया।

बड़ा है भोजपुरी में नाम

मोनालिसा के करियर की बात करें… तो अब तक उन्होंने 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ ही मॉडलिंग और अनेकों एल्बम्स में भी काम किया है और उसके दम पर अपना एक अलग मुकाम पाया है।

मोनालिसा बिग-बॉस जैसे इंडिया के सबसे बड़े शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में बॉलीवुड के दंबग खान के साथ स्टेज शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वो अंतिम राउंड तक पहुंचीं थीं और इसके चलते उनके करियर ग्राफ में भी एक बड़ा उछाल आया है।

करोड़ों की मालकिन

एक वक्त ऐसा था जब मोनालिसा ने 120 रुपए के लिए एक होटल में काम किया था लेकिन आज दौर बदल चुका है। आज मोनालिसा एक छोटे पर्दे के टीवी एपिसोड के 50 हजार रुपए तक लेतीं हैं। वहीं वो एक फिल्म के 5-7 लाख रुपए लेती हैं।

खबरों के मुताबिक 120 रुपए की कमाई से शुरूआत करने वाली मोनालिसा के पास आज करोड़ों की मालकिन हैं। आज स्थिति ये कि उनका खुद का मुंबई में अपना घर है, जिसमें वो अपने पति के साथ रहतीं हैं। वहीं हाल ही में वो ऑडी जैसी लग्जरी कार की मालकिन भी बन गईं हैं।