बिहार में पढ़ रहा है सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा

बिहार के स्टूडेंट ने तो सारी हदे तब पार कर दी , जब उसने सनी लियोनी और इमरान हाशमी को अपना मां बाप बताया । इमरान हाशमी-सनी लियोनी उत्तर बिहार के एक शहर में रहते हैं और शादी न होने के बावजूद उनका 20 साल का एक बेटा है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यह कारनामा किया है बिहार के मुज्जफरपुर के धनराज महतो डिग्री कॉलेज के स्टूडेंट कुंदन कुमार ने। ये स्‍टूडेंट बिहार की भीमराव अम्‍बेडकर यूनिवर्सिटी के बीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट है, जिसके एडमिट कार्ड का स्‍क्रीनशॉर्ट इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है।इस खबर के सामने आते ही खुद इमरान हाशमी ने अपनी सफाई सोशल मीडिया पर दे डाली है।

पोस्ट शेयर कर दे रहे बेगुनाही की गवाही

बिहार में पढ़ रहा है सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा

इमरान ने सोशल मीडिया पर उस स्टूडेंट के साथ इस तरह के किसी भी रिश्ते से इनकार किया है। साथ ही उन्होंने उस छात्र का पिता होने से भी इनकार कर दिया ।

उन्होंने एक रिप्लाई में मजेदार बात लिखी- “मैं कसम खाता हूं कि वह मेरा नहीं है।”  इमरान के इस जवाब पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस एडमिट कार्ड में इमरान और सनी ल‍ियोन को माता-प‍िता बताया गया है, लेकिन शादीशुदा नहीं बताया गया है। इन दोनों को बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया गया है।

रेड़ लाइट एरिया को बताया घर

बिहार में पढ़ रहा है सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा

भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने उस समय हड़बड़ी मच गई जब बीए सैकंड ईयर के स्टूडेंट के एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट देखने मिला, जिसके बाद उन्हें इस गफलत का पता चला। बाद में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुंदन ने शरारत करते हुए घर के पते पर शहर के रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान का नाम लिखा।

विश्वविद्यालय के अधिकारियों के अनुसार यह उस स्टूडेंट की शरारत है और अब वे मामले की जांच कर रहे हैं। आधार कार्ड नंबर और एडमिट कार्ड पर छपे मोबाइल नंबर की मदद से स्टूडेंट को ट्रैक करने का प्रयास किया जा रहा है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...