सोनू सूद

कोरोना वायरस के संकट में भारत के लिए मसीहा साबित हो रहे सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक भावुक करने वाली ट्वीट शेयर किया जिसे सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा. दरअसल, पिछले दिनों दिल्ली के अस्पताल से एक कोरोना पॉजिटिव लड़की का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लड़की अस्पताल के बेड पर ‘डियर जिंदगी’ फिल्म का गाना ‘लव यू जिंदगी’ सुनते हुए झूम रही थी.

जिसे सोशल मीडिया पर सभी ने खुब पसंद किया था. लेकिन कल रात उस अस्पताल की डॉक्टर मोनिका लंगेह ने ट्वीट करके बताया कि कोरोना से वो लड़की जिंदगी की जंग हार गई और उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिसे देखने के बाद सोनू सूद अपने इमोशंस को रोक नही पाए और ट्वीट करते हुए एक ऐसी बात कह डाली जिसे सुनकर सब भावुक हो गए.

डॉक्टर ने दी जानकारी

'Love You Zindagi' गाने पर झूमने वाली लड़की हारी कोरोना से जंग, सोनू सूद ने दुखी होकर कही ये बात

डॉक्टर मोनिका लंगेह की इस खबर से सभी सोशल मीडिया यूजर्स का दिल तब कांप उठा जब उन्होनें अपने ट्वीटर पर इस डेयरिंग लड़की की मौत के बारे में जानकारी दी जिसमें उन्होंनें लिखा..  “मुझे बहुत खेद है.. हमने बहादुर आत्मा को खो दिया..  ॐ शांति। प्लीज परिवार और बच्चे को इस क्षति को सहने करने के लिए प्रार्थना करें”

वहीं इससे पहले 10 मई को इन्हीं डॉक्टर ने बताया था कि “इस लड़की को आईसीयू बेड मिल गया है, लेकिन हालत स्थिर नहीं है, प्लीज इस बहादुर लड़की के लिए दुआ कीजिए.”

दरअसल, इस लड़की ने करीब 10 दिन तक कोरोना इमरजेंसी वॉर्ड में ही कोविड-19 से जंग लड़ी थी. जिस दौरान वो बेखौफ होकर गाने सुना करती थी. इसकी एक वीडियो को डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर किया जिसे काफी लोगों ने पसंद किया था और लड़की के जज्बे की तारीफ की थी.

 

सोनू सूद ने नम आंखो से किया ट्वीट

'Love You Zindagi' गाने पर झूमने वाली लड़की हारी कोरोना से जंग, सोनू सूद ने दुखी होकर कही ये बात

इस बुरी खबर को सुन कर सोनू सूद ने भी दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया- “बहुत बहुत दुखद.. कभी नहीं सोचा था कि वो फिर से अपने परिवार को देखने में सक्षम नहीं होगी। जीवन इतना अनुचित है। कितने ही जीवन थे, जो जीने के लायक थे, लेकिन खो गए, हमारी जिंदगी कितनी भी सामान्य क्यों ना हो जाए, लेकिन हम इस दौर से बाहर कभी नहीं निकल पाएंगे”