Babar Azam Angrily Argued With The Wicketkeeper, Video Went Viral

Babar Azam : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम मौजूदा समय में बांग्लादेश में खेले जाने लोकप्रिय टी20 लीग बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 में रंगपुर राइडर्स के लिए खेलते हुए नजर आ रहे है। बीपीएल 2024 के एक मैच के दौरान पकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का विरोधी टीम के विकेटकीपर पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे है। बीपीएल 2024 में बाबर आजम का विरोधी टीम के विकेटकीपर से बहस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Babar Azam ने किया विकेटकीपर से बहस

Babar Azam
Babar Azam

BPL 2024 में रंगपुर राइडर्स की ओर से खेल रहे बाबर आजम ने 27 जनवरी को ढाका डोमिनेटर और रंगपुर राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में ढाका डोमिनेटर के विकेटकीपर से बहस कर लिया। कुछ मीय रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है की ढाका के विकेटकीपर ने बाबर आजम (Babar Azam) की बल्लेबाजी पर तंज कसा,जिस पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को गुस्सा आ गया।

जिसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज ने ढाका डोमिनेटर के विकेटकीपर इरफान सुकुर से बहस शुरू कर दिया। मामले को शांत कराने के लिए मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों और अंपायर तक को आना पड़ा। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो,

यह भी पढ़ें : Ruturaj Gaikwad Biography: ऋतुराज गायकवाड़ बायोग्राफी इन हिंदी, उम्र, पत्नी, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और कुछ रोचक जानकारियां

BPL 2024 में ऐसा रहा है बाबर आजम का प्रदर्शन

Babar Azam
Babar Azam

बांग्लादेश में खेली जा रही टी20 लीग बीपीएल 2024 (BPL 2024) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) रंगपुर राइडर्स की टीम की ओर से खेलत हुए अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। बाबर आजम ने इस टूर्नामेंट में अब तक 4 मैचों की 4 पारियों में 52.33 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए है।

अब तक बीपीएल 2024 (BPL 2024) में उनके बल्ले से 2 अर्धशतकीय पारी निकली है,जिसमे 62 रनों की पारी इनकी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ पारी रही है जिसे उन्होंने ढाका डोमिनेटर के खिलाफ खेली थी। जिस मैच में वह विकेटकीपर से बहस करते हुए दिखाई दे रहे है।

यह भी पढ़ें : दूसरे टेस्ट से सिर्फ 1 दिन पहले फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम में अचानक हुई पृथ्वी शॉ की एंट्री, इस खिलाड़ी को करेंगे रिप्लेस