Heinrich Klaasen Hits Long Six In Sa20T20 League, Video Goes Viral

Heinrich Klaasen : इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में एसए टी20 लीग 2024 (SA T20 Legue 2024) का आयोजन किया जा रहा है,जिसमे सनराइजर्स ईस्टर्न कैप और डरबन सुपर जाएंट्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने एक जबरदस्त छक्का लगाया। उनके जबरदस्त शॉट के बाद गेंद सीधे स्टेडियम के ऊपरी तल पर जाकर गिरी। हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) के इस शानदार छक्के का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस इसे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे है।

Henrich Klaasen ने लगाया लंबा छक्का

Heinrich Klaasen
Heinrich Klaasen

दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे एसए टी20 लीग 2024 (SA T20 Legue 2024) का 12 वां मैच डरबन सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स ईस्टर्न कैप (DSG vs SEC) के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) ने डरबन सपर जाएंट्स की तरफ से खेलते हुए 17 गेंदों में 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने एक लंबा छक्का लगाया,जिसमे गेंद सीधे छत पर जाकर गिरी। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज के इस छक्के के वीडियो को फैंस को खूब पसंद आ रहा है,उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो,,

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: स्कूल टीचर के बेटे ने बांग्लादेश को कराया नागिन डांस, 15 मिनट में पलटी बाजी, भारत ने 84 रनों से जीता वर्ल्ड कप का पहला मैच

ऐसा रहा मैच का हाल

Dsg Vs Sec
Dsg Vs Sec

इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में एसएटी20 लीग 2024 (SA T20 Legue 2024)  खेली जा रही है,इस सत्र के 12 वें मैच मैं डरबन सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स ईस्टर्न कैप (DSG vs SEC) आमने-सामने थे। इस मैच में डरबन की तरफ से खलने वाले हेनरिक क्लासेंन (Heinrich Klaasen) के छक्के की चर्चा खूब हो रही है लेकिन इस मुकाबले को उनकी टीम 5 विकेट से हार गई। दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए डरबन सुपर जाएंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में वियान मलडर के 52 रन,मैथ्यू ब्रिटजके 35 रन और हेनरिक क्लासेन (Henrich Klaasen) के 31 रनों की शानदार पारी के बदौलत 159 रन बनाए।

जवाब में सनराइजर्स ईस्टर्न कैप ने विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स के नाबाद 66 रन और कप्तान एडेन मारकर्म के 38 रनों की शानदार पाइर के बदौलत यह लक्ष्य 19,2 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया और मुकाबला अपने नाम किया। डरबन की ओर से मार्कस स्टॉइनिस ने सर्वाधिक 2 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें : PAK vs NZ: सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला जीतकर पाकिस्तान ने बचाई अपनी इज्जत, 42 रनों से न्यूजीलैंड को हराया