Ind Vs Aus Rohit-Virat-Siraj Cried Bitterly After The Defeat, Fans Also Shed Tears, Viral Video

IND vs AUS : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल में पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने टीम इंडिया (IND vs AUS) को हराकर विश्व कप का खिताब अपने नाम करने के सपने को चकनाचूर कर दिया। ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में भारत को 6 विकेट से हराकर छठी बार क्रिकेट के सबसे बड़े इवेंट का खिताब अपने नाम किया। अपने घर में खेले गए वर्ल्ड कप में खिताब हारने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी बहुत दुखी नजर आएं। वहीं कुछ खिलाड़ियों के आंखों से आंसू भी निकलते दिखाई दे रहे थे। टीम इंडिया के खिलाड़ियों का यह इमोशनल वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: फूट-फूट कर रोए भारतीय टीम के खिलाड़ी

Video: हार के बाद फूट-फूट कर रोए रोहित-विराट-सिराज, तो फैंस के भी छलके आंसू, टूटा 140 करोड़ भारतीयों का सपना 
Team India

ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल में भारत को हराकर 140 करोड़ लोगों की उम्मीदों को तोड़ दिया। इस हार के बाद टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी पूरी तरह से इमोशनल हो गए। पूरे टूर्नामेंट के दौरान शानदार प्रदर्शन से पूरे विश्व में अपना परचम लहराने वाले खिलाड़ी फाइनल मुकाबले में इस तरह से हार जाएंगे,इसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो। ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के हाथों मिली 6 विकेट की हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली समेत टीम के सभी सदस्यों की आंखे नम दिखी। टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रोते हुए दिखाई दे रहे। भारतीय खिलाड़ियों के साथ – साथ स्टेडियम में मैच देखने पंहुचा दर्शक भी गम में मायूस दिखे। इस पूरे घटनाक्रम का इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो,

pic.twitter.com/EXJw088RAt

— akash singh (@akashsingh17654) November 19, 2023 wp-block-embed__wrapper”> 

यह भी पढ़े,,टीम इंडिया के लिए जल्द ही डेब्यू करेगा ये खूंखार युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी, विराट को मानता है अपना गुरु

ऑस्ट्रेलिया ने तोड़ा भारतीयों का दिल

Video: हार के बाद फूट-फूट कर रोए रोहित-विराट-सिराज, तो फैंस के भी छलके आंसू, टूटा 140 करोड़ भारतीयों का सपना 
Team India

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए विश्व कप 2023 (World Cup 2023) के मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का 10 सालों बाद आईसीसी ट्रॉफी और 12 साल बाद वर्ल्ड कप का खिताब जीतने का सपना टूट गया। इस हार के बाद टीम इंडिया का दिल तो टूटा ही साथ ही भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया,जो इस बात की उम्मीद लगाए बैठे थे की इस बार मेन इन ब्लू वर्ल्ड कप का खिताब लेकर ही मानेंगे लेकिन एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट फैंस के हाथ निराशा ही हाथ लगी। 

यह भी पढ़े,,मैच हाईलाइट्स: ऑस्ट्रेलिया के आगे 9 घंटे रोई टीम इंडिया, कंगारुयों ने तोड़ा 140 करोड़ भारतीयों का सपना, 6वीं बार वर्ल्डकप किया अपना