Mohammed Siraj Ended This Player'S Career, Now He Will Never Get A Chance In Team India
Mohammed Siraj ended this player's career, now he will never get a chance in Team India

Mohammed Siraj : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के फाइनल में टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका के बल्लेबाज को दिन में तारे दिखा दिए। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने मैच के चौथे ओवर में ही 4 विकेट लेकर सनसनी मचा दी। हालांकि मोहम्मद सिराज के इस प्रदर्शन ने टीम इंडिया को एशिया कप 2023 का चैंपियन बनने में मदद की तो वहीं सिराज के इस स्पेल ने टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज का करियर लगभग समाप्त कर दिया है। अब मोहम्मद सिराज के रहते उस खिलाड़ी का टीम इंडिया में खेलना संभव नही लगता है है।

मोहम्मद सिराज ने खत्म किया इस खिलाड़ी का करियर

Mohammed Siraj
Mohammed Siraj

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के फाइनल में अपने करियर का सबसे बेहतर स्पेल डालते हुए अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी का करियर खतरे में डाल दिया है। मोहम्मद सिराज ने जिस खिलाड़ी का करियर संकट में डाल दिया है वह खिलाड़ी कोई और नही मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) है। जो टीम इंडिया के वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के स्क्वाड में शामिल है। मोहम्मद शमी को एक बार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह तो एक बार मोहम्मद सिराज की जगह टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था,लेकिन अब इस धमाकेदार गेंदबाजी करके मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह पक्की कर ली है।

यह भी पढ़े,,भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने 19 सदस्यीय टीम का किया ऐलान, लाबुशेन समेत 8 खतरनाक खिलाड़ियों को दी एंट्री, रोहित-विराट की उड़ी नींद 

अब बेंच पर कटेगा मोहम्मद शमी का पूरा वर्ल्ड कप

Mohammed Shami
Mohammed Shami

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी शानदार फॉर्म में है लेकिन टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद सिराज Mohammed Siraj) इन दोनों ने शानदार लय हासिल कर ली है,इसको देखते हुए यही लगता है की अब मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के सभी मुकाबलों में बेंच पर ही बैठना पड़ सकता है। एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) मे 2 मैच खेले है,जिसमे एक मैच में जसप्रीत बुमराह की जगह उन्हे टीम में शामिल किया गया था,जबकि दूसरी बार सिराज को आराम देने के बाद उन्हे जगह दी गई थी। अब उनका टीम इंडिया क्वे प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल लग रहा है।

यह भी पढ़े,,शिवम मावी एशियन गेम्स 2023 से हुए बाहर, 150KMPH की स्पीड से गेंदबाजी करने वाले RCB के इस खूंखार खिलाड़ी ने किया रिप्लेस