Suryakumar Yadav Revealed The Secret Of Victory Over Australia Praised This Special Player

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को चौथे टी20 मुकाबले में करारी शिकस्त दे दी। इस जीत के साथ ही उन्होंने पांच टी20 मैचों की श्रंखला को भी 3-1 से अपने नाम कर लिया। मुकाबले पर नजर डालें तो टॉस हारकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के समक्ष 175 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। हालांकि इसके जवाब में कंगारू टीम 20 ओवर में केवल 154 रन ही बना सकी। भारत ने 20 रनों से मुकाबले को जीत लिया। अपनी टीम के प्रदर्शन से कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) काफी प्रभावित नजर आए। मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान उन्होंने क्या कहा, आइए सब विस्तार से जानें।

“हमने मीटिंग में बात की थी कि..”

Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के हाथों आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में मिली शिकस्त का बदला ले लिया। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की अगुवाई वाली इस युवा टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया। जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई खेमे के विरुद्ध 3-1 से सीरीज को जीत लिया। चौथे टी20 में जीत के बाद सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने अपने खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा की। मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा,

“टॉस के अलावा, सब कुछ अच्छा गया। लड़कों ने साहस दिखाया और यह हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण था। हमने खेल से पहले बैठक में बाहर जाकर खुद को अभिव्यक्त करने और निडर बनने की बात कही। मुझे अक्षर को हमेशा दबाव में रखना पसंद है और जिस तरह से उसने गेंदबाजी की वह अविश्वसनीय था। योजना (डेथ ओवरों के दौरान) यॉर्कर डालने की थी और फिर देखना था कि क्या होता है।”

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना ने दिखाया अभी भी है उनमें दम, बुलेट जैसी सटीक थ्रो पर किया बल्लेबाज का काम खत्म, VIDEO हुआ वायरल

भारत ने 3-1 से श्रंखला पर कब्जा किया

Ind Vs Aus
Ind Vs Aus

रायपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) पांच टी20 मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबल में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। सिक्का उछला और ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में गिरा। उन्होंने पहले भारत को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। पहले खेलने उतरी टीम इंडिया (Team India) ने पहले खेलते हुए कंगारुओं के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा। उनकी तरफ से रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने 46 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया केवल 154 रन ही बना सकी। टीम इंडिया (Team India) ने इस मैच को 20 रनों से जीत लिया। साथ ही सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की अगुवाई वाली इस टीम ने 3-1 से श्रंखला जीत लिया।

 

गुस्से में जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस छोड़ने का बनाया मन, RCB नहीं बल्कि इस टीम से खेलेंगे IPL 2024

"