Team India Lost 4 Wickets For 4 Runs Against Afghanistan Fans Reacted Like This On Social Media

Team India: तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के तीसरे मुकाबले में भारत और अफगानिस्तान एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी है। इस मैच की अगर बात करें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि उनका यह फैसला उनकी टीम के खिलाफ चला गया। दरअसल टीम इंडिया (Team India) ने पहले खेलते हुए महज 22 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए। उनके इस शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी जमकर धज्जियां उड़ाई।

अफगानिस्तान के खिलाफ धाराशायी हुई Team India

Virat Kohli
Virat Kohli

बैंगलोर के चिन्नस्वामी स्टेडियम में बुधवार 17 जनवरी को भारत और अफगानिस्तान तीसरे और अंतिम टी20 मैच में आमने-सामने है। सिक्का उछला और टीम इंडिया (Team India) के पक्ष में गिरा। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उन्होंने 4 रनों के भीतर अपने चार बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिया। यशस्वी जयसवाल 4, विराट कोहली शून्य, शिवम दुबे 1 और संजू सैमसन शून्य के स्कोर पर चलते बने। अफगानिस्तान की ओर से फरीद मलिक ने तीन विकेट चटकाए। समाचार लिखे जाने तक कप्तान रोहित और रिंकू सिंह क्रीज पर टिके हुए थे।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर – करोड़ों के घोटाले में फंसे एमएस धोनी, दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाई बड़ी सजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

 

Chetan Sakariya Biography: चेतन सकारिया की जीवनी, उम्र, पत्नी, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और कुछ रोचक तथ्य

"