Uncapped-Batsman-Laurie Evans Scored 85 Runs In Just 28 Balls In Bbl.

BBL: ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों बिग बैश लीग खेली (BBL) जा रही है। यह दुनिया की कुछ सबसे पसंदीदा क्रिकेट लीग्स में से एक है। यहां दुनिया के कुछ सबसे घातक खिलाड़ी अपना जलवा दिखा रहे हैं और आए दिन कोई कमाल देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में बुधवार को 36 साल के अनकैप्ड बल्लेबाज अपनी बल्लेबाजी से सभी को मन्त्र मुग्ध कर दिया। इस धाकड़ बल्लेबाज ने मैदान पर उतरते ही चौकों – छक्कों की बरसात करनी शुरू कर दी और केवल 18 गेंदों में पचासा ठोक दिया। आइये आपको इस तूफानी बल्लेबाजी की पारी के बारे में पूरी जानकारी देते है।

अनकैप्ड बल्लेबाज के मचाया BBL में धमाल

Laurie Evans
Laurie Evans

बुधवार को बिग बैश लीग (BBL) में पर्थ स्कॉचर्स (Perth Scorchers) और एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड के अनकैप्ड बल्लेबाज लॉरी एवांस (Laurie Evans) ने पर्थ स्कॉचर्स के लिए अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया। उन्होंने पर्थ स्कॉचर्स के लिए 85 रन की तूफानी पारी खेली।

लॉरी जब बैटिंग के लिए उतरे, तब उनकी टीम का स्कोर 96 पर तीन विकेट था। इंग्लिश बल्लेबाज ने मैदान पर आते ही चौकों छक्कों की बरसात करनी शुरू कर दी और महज 18 गेंदों में अपने 50 रन पूरे कर लिए। अर्धशतक पूरा करने के बाद भी उनका तूफान जारी रहा।

पर्थ स्कॉचर्स की पारी खत्म होने के समय लॉरी एवांस का 28 गेंदों में 85 रन बनाकर नाबाद रहे। अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके और इतने ही छक्के जड़े। एवांस की इस पारी की बदौलत पर्थ की टीम 211 रन के बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल हो पाई।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित-विराट ने चुनी टीम इंडिया, अगरकर ने भी भरी हामी, अब ये 15 खिलाड़ी जाएंगे वेस्टइंडीज

इंग्लैंड के लिए डेब्यू का नहीं मिला है मौका

Laurie Evans
Laurie Evans

36 साल के लॉरी एवांस ने अब तक इंग्लैंड के लिए डेब्यू नहीं किया है। उन्होंने 73 फर्स्ट क्लास और 63 लिस्ट ए मैच खेले है। हालांकि, बीबीएल में अपनी इस तूफानी पारी से उन्होंने चयनकर्ताओं की नज़रों में जगह जरूर बना ली होगी।

पर्थ स्कॉचर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुकाबले की बात करें तो 212 रन के विशाल लक्ष्य के सामने एडिलेड की टीम 20 ओवर में 169 रन ही बना सकी। टीम के लिए कप्तान मैथ्यू शॉर्ट ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए। वहीं, थॉमस कैली ने 29 रन बनाए। पर्थ ने यह मुकाबला 42 रन से अपने नाम किया।

ह भी पढ़ें: मिचेल स्टार्क की जीवनी, उम्र, पत्नी, कमाई, रिकॉर्ड्स, परिवार और कुछ दिलचस्प बातें