बाबा का ढाबा वाले बाबा की बेटी ने बताई हैरान करने वाला सच
//

बाबा का ढाबा वाले बाबा की बेटी ने बताई हैरान कर देने वाली सच्चाई, कहा- पापा शराब पीकर सबको करते हैं परेशान

कुछ बीते दिनों में बाबा का ढाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसे फ़ूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था. इस वीडियो में बुजुर्ग दंपत्ति अपने ढाबे को लेकर काफी परेशान दिखाई दे रहे थे. कोरोना महामारी के बाद लॉकडाउन के दौरान बाबा का ढाबा में लोगों ने आना बंद कर दिया था जिसकी वजह से उनका काम भी ठप हो गया. वीडियो बनाने वाले गौरव इन दिनों वायरल की गई वीडियो को लेकर काफी परेशान भी है.

बाबा का ढाबा वाले बाबा की बेटी ने बताई हैरान कर देने वाली सच्चाई, कहा- पापा शराब पीकर सबको करते हैं परेशान

 

वीडियो बनाने वाले गौरव पर बाबा का ढाबा के मालिक ने लगाया आरोप

गौरव ने जो वीडियो बनाई थी, उसमें उन्होंने सभी से यह अपील की थी कि, सब लोग बाबा के ढाबे पर आएं और खाना खाएं इससे उनकी काफी मदद होगी. बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव पर संगीन आरोप लगाए हैं जिस कारण वह काफी मुश्किलों में फंस गए हैं. कांता प्रसाद का मानना है कि, ” उनकी मदद के लिए जो पैसे आए थे, उसमें गौरव ने काफी हेराफेरी की है”. फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है और हर पहलू पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

बाबा का ढाबा वाले बाबा की बेटी ने बताई हैरान कर देने वाली सच्चाई, कहा- पापा शराब पीकर सबको करते हैं परेशान

बाबा की बेटी ने बताई बाबा का ढाबा की सच्चाई

इस मामले को लेकर अब बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की बेटी भी सामने आई हैं. अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कांता प्रसाद की बेटी ने मीडिया वालों से इस मामले पर बात की है. बाबा की बेटी ने उनके बारे में बात करते हुए बताया कि, ”इन्हें शराब आपकी बहुत लत है. जो भी कमाते हैं उसे नशे में उड़ा देते हैं. बच्चे भी इसी कारण उनसे दूर रहने लगे हैं. कांता प्रसाद को ढाबे पर काम करने के लिए सहायता की बहुत आवश्यकता है, क्योंकि काम बहुत ज्यादा बढ़ गया है”.

बाबा का ढाबा वाले बाबा की बेटी ने बताई हैरान कर देने वाली सच्चाई, कहा- पापा शराब पीकर सबको करते हैं परेशान

कांता प्रसाद का परिवार मूल रूप से नजफगढ़ में निवास करते हैं. ढाबे में काम ज्यादा हो जाने के कारण बाबा ने अपने बेटे को भी हाथ बंटाने के लिए बुलाया था, लेकिन उनके बेटे ने आने से साफ मना कर दिया. इस बारे में जब बाबा की बेटी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ” उनके भाई ने ढाबे पर आने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि पापा जी शराब पीकर सबको बहुत परेशान करते हैं”.

ढाबे से पहले चाय की दुकान चलाते थे कांता प्रसाद

बाबा का ढाबा पर लोगों की मदद करने के बाद उन्होंने लगभग 20 लाख रुपए जुटाए थे. जानकारी के लिए बता दें कि, बाबा के ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद पहले चाय बेचते थे. अपने नशे की आदत के कारण हर कोई उनसे दूर हो गया और उन्होंने चाय का काम भी बंद कर दिया. फिलहाल बाबा का ढाबा के इस मामले पर लगातार कार्यवाही की जा रही है और जांच भी हो रही है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दीपावली और धनतेरस पर सोने चांदी की कीमतों में हुआ बदलाव, जानिए आज का भाव |

पेट्रोल पंप पर आपकों हर रोज फ्री मिलती हैं ये सुविधाएं, जानिए आज का भाव |

11 November 2020: आज के पंचांग में देखें शुभ, अशुभ मुहूर्त और जानिए ग्रहों की चाल |

आज का राशिफल: माँ लक्ष्मी की कृपा से वृश्चिक राशि वालों को मिलेगी आज पदोन्नति |

11 नवंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.