कपिल शर्मा ने की इतनी बड़ी गलती, बीवी से मांगनी पड़ी माफ़ी, हुए भावुक

कॉमेडी की दुनियां के बेताज  बादशाह कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के साथ अकसर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते और उन्हें हंसाते दिखाई दे जाते हैं. वहीं आज कपिल शर्मा ने एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, लेकिन ये पोस्ट कपिल के फैंस नहीं बल्कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ  के लिए है. ये पोस्ट प्यार से भरा तो है, इसके साथ ही इमोशनल भी है.

कपिल ने इसलियें बोला  सॉरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कॉमेडियन कपिल शर्मा  और गिन्नी चतरथ की शादी को 12 दिसंबर के दिन पूरे 2 साल पूरे हो गए हैं. लेकिन कपिल शर्मा ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी गिन्नी से इस खास वजह से माफी मांगते हुए एक प्यारा सा नोट शेयर किया है.

कपिल

कपिल ने लिखा- ‘काम में काफी बिजी होने के कारण मैं आज आपको समय नहीं दे पाया इसके लिए मुझे माफ कर दो. सॉरी बेबी गिन्नी चतरथ. शादी की सालगिरह पर भी मैं काम कर रहा हूं. आगे कपिल बेहद ही मजाकिया अंदाज में लिखते हैं ‘आपको गिफ्ट दे पाउं इसके लिए कमाना पड़ेगा. शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. शाम को मिलते हैं’.

कपिल ने बेटी के बर्थडे पर भी किया था पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

हाल ही में कपिल शर्मा  और गिन्नी ने अपनी बेटी इनाया का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. और बर्थडे की खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी की. कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी ने बर्थडे की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारी लाडो को अपने पहले जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

कपिल शर्मा ने की इतनी बड़ी गलती, बीवी से मांगनी पड़ी माफ़ी, हुए भावुक कपिल शर्मा ने की इतनी बड़ी गलती, बीवी से मांगनी पड़ी माफ़ी, हुए भावुक

आपको बता दें कि कपिल शर्मा इन दिनों अपनी लोकप्रिय टेलीविजन टॉक शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (सीजन 3) के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. कपिल ने ‘किस किसको प्यार करूं’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उन्होंने एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के हिंदी रिमेक को अपनी आवाज भी दी थी.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...