कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ये वीडियो हो रहा वायरल
//

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ये वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

मुंबई : बॉलीवुड में एक्टर्स के बीच एक-दूसरे के साथ मस्ती मज़ाक का माहौल बना रहता है. अक्सर ही इनके फोटो या फिर वीडियोज क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिनके कारण एक्टर हो या एक्ट्रेसेस मीडिया की लाइमलाइट में बने रहते हैं. हाल-ही में युवा अभिनेता कार्तिकआर्यन और स्टार किड सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि यह वीडियो काफी पुरानी है. इस वीडियो कुछ ऐसा होता दिख रहा है जिससे सारा हस्ते हुए भी अपना गुस्सा दिखती हैं और बाद में कार्तिक उन्हें मनाते हुए नज़र आ रहे हैं…….. चलिए बताते हैं इस वीडियो की पूरी कहानी

बच्चे कार्तिक से कहते हैं “देखो भैया भाभी आ गई”

दरअसल, इस वीडियो में कार्तिक आर्यन बच्चों के साथ में फुटबॉल खेलते नज़र आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में केवल कार्तिक और कुछ बच्चे ही नज़र आ रहे है, लेकिन जैसे ही वहां सारा अली खान की एंट्री होती वैसे ही वो बच्चें कार्तिक से बोलते है कि “देखो भैया भाभी आ गई”. इस बात को सुनकर सारा का रिएक्शन देखने लायक हो जाता है. सारा हसने के साथ-साथ वो कार्तिक को फटकार लगाती हुई भी नज़र आ रही है.

यह भी पढ़े: अपनी माँ के सौतेले भाई से शादी करना चाहती है सारा अली खान

हस्ते हुए जाहिर कर रही है अपना गुस्सा

वीडियो में अपने लिए इस तरह की बातें सुनकर सारा हसते हुए अपना गुस्सा जाहिर करती हैं. सारा कार्तिक को बोलती हैं कि तम जानबूझ के बच्चों से ऐसा बोलवा रहे हो, जिसके जवाब में कार्तिक बोलते हुए नज़र आ रहे है कि अरे नहीं वो बच्चे बहुत पहले से ही ऐसा बोल रहे है.

कार्तिक सारा को बताते हुए नज़र आ रहे है कि वो कब से पूछ रहा है कि मेरी भाभी कहाँ है? इसके बाद थोड़े कड़क लहजे में सारा उन बच्चों के पास जाती है और उनसे बोलती हुई नज़र आ रहीं है कि वो भाभी किसे बोल रहे हैं. इसके बाद वो वापस कार्तिक को हल्के से मारते हुए वापस आ जाती है.

 

View this post on Instagram

 

Bhabhi kisko bola ☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Feb 13, 2020 at 3:38am PST