अपनी माँ के सौतेले भाई से शादी करना चाहती है सारा अली खान
//

अपनी माँ के सौतेले भाई से शादी करना चाहती है सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सारा अली खान अपनी मेहनत और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। अपने करियर में अब तक की सभी फिल्मों में उनके काम को देखकर दर्शकों ने उनके अभिनय को सराहा और पसंद किया। वहीं सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिसमें वह आने वाले दिनों में अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। तो आज हम आपको बताएंगे कि सारा अली खान ने एक शो के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

शो में की शादी की चर्चा

केदारनाथ फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा  अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक कॉफी शो में गई थीं। सारा ने शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ राज भी शेयर किए थे। शो में करण ने सारा अली खान से एक पर्सनल सवाल पूछा था, जिसका सारा ने बड़े साहस के साथ जवाब दिया। आखिर, पिता के सामने जवाब देना वाकई साहस की बात है।

इस सेलेब से करना चाहती हैं शादी

सारा ने शादी के सवाल पर बताया कि वह वह अपनी सौतेली माँ करीना के भाई रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। उसने आगे कहा कि वह रणबीर को डेट ही नहीं करना चाहती बल्कि शादी भी करना चाहती है। इस बीच, जब करण जौहर ने सारा से पूछा कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं, तो उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम बताया।

सोशल मीडिया में रहती है एक्टिव

 

सारा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। आए दिन कोई ना कोई पिक वो सोशल मीडिया में शेयर जरूर करती है। इसी के माध्यम से सारा ने करण जौहर के शो में जाने की बात बताई थी। इस समय सारा ने ड्रग्स केस में नाम आने के कारण सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है, लेकिन बहुत जल्द अपने नये पोस्ट, स्टोरीज के साथ सोशल मीडिया पर वापसी कर अपनी मौजूदगी जाहिर करेंगी।