दीया मिर्ज़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने अपने बॉय फ्रेंड वैवभ रेखी के साथ हाल ही में मुंबई में शादी रचाई है. दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इनमे एक फोटो ऐसा भी है, जिसने लोगो का ध्यान अपनी ओर बहुत खिंचा. दीया मिर्ज़ा ने एक ऐसे फोटो शेयर की है, जिसमे उनकी शादी पुरुष पंडित की जगह महिला पंडित करा रही हैं.

महिला पंडित को देख कर लोगों ने दिए प्यारे रिएक्शन

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा और उनके पति वैवभ रेखी ने पुरुष पंडित की जगह महिला पंडित से शादी कराई है. अपने फेरों की फोटो को दीया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमे महिला पंडित को साफ देखा जा सकता है. जिसको देख कर उनके फैन्स की प्रतिक्रिया आने लगी किसी ने बोला ये है रियल फेमिनिज़म किसी ने दीया जी अपने दिल छू लिया.

दीया मिर्ज़ा ने कहा उम्मीद है इस पहल को लोग चुनेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने महिला पंडित से फेरे लेकर सबके दिलो को जीत लिया है. उन्होंने कहा ऐसा करके मै खुद पर गर्व महसूस कर रही हूँ. बदलाव की पहल करने से ही बदलाव आता है, हमने कन्यादान और विदाई को भी ना कह दिया, क्योकि बदलाव तो च्वाइस से ही आता है.

दीया मिर्ज़ा की ये है दूसरी शादी

दीया मिर्ज़ा

जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा इससे पहले भी शादी कर चुकी है. उन्होंने अपनी पहली शादी साहिल सांघा से की थी, जो महज़ 5 साल ही चल पाई थी, जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था और मुंबई के वैवभ रेखी को डेट करने लगी कुछ टाइम बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया.आपको बताते चले उनके पति वैवभ रेखी की भी ये दूसरी शादी है, उनकी पहली पत्नी से एक बेटी भी है.