दीया मिर्ज़ा की शादी में अदिति राव हैदरी ने निभाया साली का रोल, चुराए वैभव रेखी के जूते

बॉलीवुड की खुबसुरत अदाकारा दीया मिर्ज़ा की शादी मुंबई में धूम धाम से हुई. दीया मिर्ज़ा अपनी शादी के लाल जोड़े में बेहद खुबसूरत दिखी मेहंदी से लेकर फेरो तक की फोटो खूब वायरल हो रही है दीया की शादी में अदिति राव हैदरी की ड्रेस को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

जूते छुपाने की रस्म अदिति राव हैदरी ने निभाई

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी ने दीया मिर्जा की शादी में साली के फ़र्ज़ को निभाया अपने जीजा वैभव रेखी के जूते छिपा कर जूते छिपाने वाली रस्म को अदा किया । अदिति राव हैदरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जूता छुपाई की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें अदिति राव हैदरी अपने हाथों में वैभव रेखी के जूते लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

अदिति राव हैदरी और दीया मिर्ज़ा आपस में बहुत अच्छी दोस्त है और शादी में साली वाली रस्म को निभा कर दोस्त के साथ अच्छी बहन  बन गई.

दीया मिर्ज़ा लाल बनारसी साड़ी में गजब दिख रही थी

दीया मिर्जा ने अपनी शादी में लाल बनारसी साड़ी पहनी थी और साथ में  लाल रंग का दुप्ट्टा लिया था। दीया मिर्ज़ा  की  जूलरी काफी सिंपल नज़र आ रही थी । उन्होंन नेकलेस के साथ टीका और इयररिंग्स पहना था। दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी मुंबई के  बांद्रा में हुई। जिसमें सिर्फ परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी दोनों की ही दूसरी शादी है। दीया मिर्जा ने इससे पहले  2014 में साहिल सांघा से शादी की थी। और  बाद में उनका तलाक हो गया। वहीं वैभव रेखी ने पहली शादी योगा और वेलनेस थरेपिस्ट सुनैना से की थी। दोनों की एक बेटी भी है। दोनों ने अपनी पिछली ज़िन्दगी को भूला कर एक दुसरे के होने का फैसला लिया.