सुशांत

हाल ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपना 36वाँ जन्मदिन मनाया है. इस पार्टी में अंकिता ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को शामिल किया था, उनकी इस पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन, रश्म‍ि देसाई समेत संदीप सिंह ( सुशांत  की मौत का मुख्य आरोपी) को देखा गया था. जहां अंकिता लोखंडे ने पार्टी की वीडियो साझा करने के दौरान संदीप को छिपा दिया था.

पार्टी में सुशांत का मुख्य आरोपी देख भड़के फैंस

सुशांत

बता दे अंकिता लोखंडे की बर्थडे पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत के केस का मुख्य आरोपी संदीप सिंह शामिल था, जिसे अंकिता ने छिपाने की भरसक कोशिश की थी. लेकिन एक यूजर ने कुछ फोटो साझा की है, जिसमे संदीप सिंह को साफतौर पर देखा जा सकता है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गमगीन फैंस को अंकिता की ये हरकत पसंद नहीं आई, जिसके बाद फैंस ने अंकिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें अंकिता सुशांत के साथ सात सालो तक रिलेशन में रही थी.

कुछ इस तरह हुई आलोचना

सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गुस्साए लोगों को जब ये पता चला कि, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनकी मौत के मुख्य आरोपी संदीप सिंह को पार्टी में आमन्त्रित किया था तो उनका गुस्सा सातवें असमान पर पहुंच गया. लोगों ने अंकिता लोखंडे को अपने-अपने तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सुशांत

एक यूजर ने लिखा-  पहले अंकिता लोखंडे ने राष्ट्रीय टीवी पर इंटरव्यू दिया और अब आरोपी संदीप सिंह को उसकी बर्थडे पार्टी में आमंत्रित किया. वह हमसे कितना छिपाती है और सवाल पूछना हमारा अधिकार है. हमें जवाब चाहिए.

अंकिता एक सांप है, अगर आप सहमत है तो इसको आगे बढ़ाये.

इसमें कोई शक नहीं है कि सुशांत ने अंकिता को क्यों छोड़ा. अंकिता उस शख्स के साथ अपना जन्मदिन मना रही है, जो सुशांत के केस का मुख्य आरोपी है.

क्यों अंकिता क्यों. आप ये सुशांत और हमारे साथ क्यों कर रही हैं. आपने उसके साथ 7 साल बिताए थे. शेम ऑन यू. कम से कम उसकी आत्मा की तो इज्जत करें, वो आपको उन 7 सालों में बहुत प्यार करता था. 0.1 परसेंट दर्द है आपकी आंखों में, आप अपना बर्थडे ऐसे मना रही हैं जैसे कि पहले कभी नहीं मनाया और सबसे मुख्य आरोपी संदीप को भी बुलाया.