पेट्रोल हुआ 90 पार तो बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ही पार्टी को घेरा, कहा

पेट्रोल का रेट धीरे धीरे कर के 90 रुपये को पार कर चुका है। ऐसे में लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जी रहा है। अब तो बीजेपी के अपने नेता आसमानी कीमत को लेकर सरकार पर निशाना साधने लगे हैं। पेट्रोल रेट को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया जो काफी ट्रेंड कर रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि 90 रुपये पेट्रोल, भारत सरकार द्वारा भारत के लोगों के शोषण का बहुत बड़ा उदाहरण है।

ट्वीट कर कही ये बात

सुब्रमण्यम स्वामी  ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि 90 रुपये में पेट्रोल की कीमत रिफाइनरी पर 30 रुपये प्रति लीटर होती है। उसके बाद अलग-अलग टैक्स, पेट्रोल-पंप कमिशन और अन्य खर्च 60 रुपये का हो गया। मेरे खयाल से इसकी अधिकतम कीमत 40 रुपये प्रति लीटर होनी चाहिए।

पेट्रोल हुआ 90 पार तो बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ही पार्टी को घेरा, कहा

अब उनके ट्वीट को 18.5 हजार रिट्वीट, 81 हजार लाइक और 3800 कमेंट मिल चुके हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने एक खबर की लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि कैसे ईंधन की कम कीमत का इकॉनमी पर सकारात्मक असर होता है। ट्विटर यूजर्स उनके ट्वीट पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भक्तों को समझ नहीं आ रहा है कि किसका समर्थन किया जाए।

बीजेपी का किया गया विरोध

पेट्रोल हुआ 90 पार तो बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ही पार्टी को घेरा, कहा

2012 में पेट्रोल की कीमत जब 67 रुपये पर पहुंच गई थी तब पीएम मोदी राज्य में थे। उस समय बीजेपी की तरफ से इसका बहुत बड़ा विरोध किया गया था। उस समय कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी ट्वीट किया था। उन सेलिब्रिटीज के पुराने ट्वीट भी ट्रेंड कर रहे हैं। बता दें कि दिल्‍ली में मंगलवार को पेट्रोल के दाम 83.71 रुपये और डीज़ल 73.87 रुपये प्रति लीटर हैं।वहीं मुंबई में पेट्रोल के दाम 90.34 रुपये और डीज़ल 80.51 रुपये प्रति लीटर हैं।कोलकाता में पेट्रोल 85.19 रुपये और डीज़ल 77.44 रुपये प्रति लीटर हैं।चेन्नई में पेट्रोल 86.51 रुपये और डीज़ल के दाम 79.21 रुपये प्रति लीटर हैं।

ये भी पढ़े: सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, सुशांत के एम्स रिपोर्ट से डरे हुए हैं बॉलीवुड माफिया

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...