सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, सुशांत के एम्स रिपोर्ट से डर में बॉलीवुड
/

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, सुशांत के एम्स रिपोर्ट से डरे हुए हैं बॉलीवुड माफिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ट्विस्ट एंड टर्न्स का सिलसिला तो खतम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने एक ट्वीट के जरिये बॉलीवुड़ के बारे में चर्चा की है। बतातें चले कि सुब्रमण्यम स्वामी भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद भी है। उन्होनें ये दावा किया है कि सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर कई लोग डरे हुए हैं।

 क्या था सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट

 

अपने ट्वीट के जरिए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि उन्होंने महाराष्ट्र के कुछ सांसदों ने बात की और उन्होंने बताया कि एम्स की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड के कुछ दादाओं में डर है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए यब भी लिखा कि आज संसद में, महाराष्ट्र के कुछ सांसदों ने मुझे बताया कि एम्स की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड के दादाओं में डर है।

एम्स की समीक्षा, सीबीआई, ईडी, एनसीबी जांच बॉलीवुड में आतंकी कार्टेल का पर्दाफाश करेगी। मीडिया संस्थाओ के बारे में बात करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि कुछ मीडिया संस्थाओं ने जांच की दिशा बदलने के लिए बड़ी धनराशि ली है।

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा जहर देने से हुई सुशांत की मौत

सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत केस को लेकर काफी एक्टिव रहे है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए ये दावा किया था कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्क हत्या है। स्वामी इस केस को दुबई से भी जोड़ रहे है। उन्होनें ट्वीट करके इस बात का भी दावा किया की सुशांत को जहर देकर मारा गया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि सुशांत की ऑटोप्सी को जानबूझकर लेट किया गया जिससे की जहर सुशांत सिंह के पेट में घुल जाए।

सुशांत की रिपोर्ट पर सबकी नजर

सुशांत सिंह की ऑटोप्सी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टरो द्वारा बनाई गई है, जिसके बाद हर किसी की नजर सुशांत के ऑटोप्सी रिपोर्ट पर ही है। सी बी आई की बैठक जो कि एम्स के डॉक्टर्स के साथ होनी थी इसके टलने के कारण रिपोर्ट अभी सी बी आई के हाथ नहीं आई है। मंगलवार के दिन होने वाली इस बैठक के बाद सबको पता चल जाएगा कि आखिर सुशांत के मौत की वजह है क्या?