उर्मिला

फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति को आतंकवादी कहने वालों को करारा जवाब दे दिया है. साथ ही उन्हें अपनी हद में रहने की सलाह भी दी है. मालूम हो उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में शिवसेना पार्टी के साथ अपना नाता जोड़ लिया है. तब से ही वह किसी ना किसी मुद्दे की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

क्या है पूरा माजरा आइए जानते हैं हमारी इस खास रिपोर्ट में

उर्मिला ने अपने पति को आतंकवादी कहें जाने पर दिया करारा जवाब

उर्मिला

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने सोशल मीडिया पर अपने पति को आतंकवादी कहे जाने पर कड़ा रोष जताया है. उन्होंने अपने पति मोहसिन अख्तर और उनकी फैमिली के साथ ट्रोलिंग के मुद्दे पर बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने उनके पति मोहसिन अख्तर के विकिपीडिया अकाउंट में छेड़छाड़ की साथ ही उनके पेरेंट्स तक के नाम भी बदल दिए.

विकिपीडिया पर उर्मिला के पति के घरवालों के नाम बदल दिए गए

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने सोशल मीडिया पर अपने पति को आतंकवादी कहने पर कड़ा रोष जताया है. उन्होंने अपने पति मोहसिन अख्तर और उनकी फैमिली के साथ ट्रोलिंग के मुद्दे पर बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने उनके पति मोहसिन अख्तर के विकिपीडिया अकाउंट में छेड़छाड़ की साथ ही उनके पेरेंट्स तक के नाम भी बदल दिए.

उर्मिला

यह काफी निराशाजनक है. मालूम हो उर्मिला ने मोहसिन अख्तर से साल 2016 में मार्च के महीने में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी कर ली थी. उस समय इनकी शादी की बहुत चर्चाएं हुई थी. लेकिन अब वह बॉलीवुड छोड़कर अपने पॉलीटिशियन करियर पर ध्यान दे रही हैं.

हाल ही में उर्मिला ने शिवसेना को ज्वाइन किया है

उर्मिला

बता दें हाल ही में मातोंडकर ने शिवसेना पार्टी को ज्वाइन किया है जिसमें उनका धूमधाम से स्वागत भी किया गया था, लेकिन देखने वाली बात यह है कि जब से उन्होंने शिवसेना पार्टी को ज्वाइन किया है तब से वह किसी ना किसी मुद्दे की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

उर्मिला ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलिंग के विपक्ष में अपनी बात रखी, ” मोहसिन को आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा गया. हर चीज की एक लिमिट होती है. कुछ लोगों ने विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की और वहां पर मेरे माता-पिता का नाम बदलकर रुखसाना अहमद और शिविंदर सिंह कर दिया. ये दोनों लोग इंडिया में कहीं न कहीं कही तो रहते होंगे.” साथ ही उर्मिला ने अपने  पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर और मां का नाम सुनीता मातोंडकर बताया है. विकिपीडिया के जरिए ट्रोलिंग का शिकार होने पर उर्मिला ने कहा,

उर्मिला

”मुझे लगता है कि संवेदनशीलता एक महिला के सबसे मजबूत बिंदुओं में से एक है. मुझमें वह सहानुभूति, करुणा और संवेदनशीलता है जो मुझे एक महिला बनाती है.”

"