Arjun Kapoor Malaika Arora

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री के पावर कपल के रुप में जाने जाते हैं। अक्सर इन दोनों की साथ में तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जहां इन दोनों की जोड़ी कुछ लोगों को काफी पसंद है तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी है जो अर्जुन और मलाइका की जोड़ी को उनके उम्र के हिसाब से देखते हैं और अक्सर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं।

Arjun Kapoor

हमें गॉसिप करना पसंद है- Arjun Kapoor

आपको बता दें कि, एक्टर अर्जुन कपूर पिछले चार सालों से मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच तकरीबन 12 साल का एज गैप है। साथ ही एक्ट्रेस तलाकशुदा है और एक बच्चे की मां भी हैं। ऐसे में अब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इस रिश्ते पर खुलकर बात की है और साथ ही बताया है कि वो आखिर वो ट्रोलर को कैसे संभलाते हैं। उन्होंने कहा कि, लोग राय देते हैं क्योंकि उन्हें ऐसा करना पसंद है। भारत में हमें गॉसिप करना पसंद है, हम सब महिलाओं की तरह पेश आते हैं।

Malaika Arora Arjun Kapoor

अर्जुन ने मलाइका और अपने रिश्ते पर कहीं ये बात

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अर्जुन ने मलाइका और अपने बीच उम्र के फासले पर बात करते हुए कहा, हम डिस्कस करना चाहते हैं कि किसी की शादी कब होगी? कौन साथ में अच्छा नहीं लगता। किसका रिश्ता कितना टिकेगा? कोई किसी को डेट कर रहा है तो उसने उसमें क्या देखा?उसका करियर बर्बाद हो जाएगा। दोनों का रिश्ता नहीं टिकेगा।

Arjun Kapoor

मौका मिलने पर लोग नींचा दिखाते हैं

एक्टर ने आगे कहा, मुझे लगता है कि जहां तक पर्सनल लाइफ की बात है, कयासों के बजाए कई बार आप ये महसूस करते हो कि आप जितना लोगों को अनुमान लगाने का मौका देते हो और उन्हें कुछ भी लिखने या कहने की आज़ादी देते हो, इससे रिलेशनशिप और एक-दूसरे के प्रति फीलिंग्स को लोग और ज्यादा नींचा दिखाने की कोशिश करने लग जाते हैं।

Arjun Kapoor

हम कितनी ही तरक्की क्यों न कर लें, लेकिन…

आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर ने अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात की है। ऐसा पहले भी हुआ है जब एक्टर ने अपने और मलाइका के रिश्ते पर बात की है और ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। इसके पहले भी उन्होंने अपने और एक्ट्रेस के बीच उम्र के फासले पर बात करते हुए कहा था कि, ‘हम कितनी ही तरक्की क्यों न कर लें, लेकिन कुछ चीजें आज भी बदली नहीं हैं। इस समाज में लड़का, लड़की से चाहे कितना ही बड़ा हो दुनिया को दिक्कत नहीं होगी। पर अगर कोई लड़की उम्र में लड़के से बड़ी है, तो समाज को मिर्ची लग जाती है’।

Arjun Kapoor Malaika Arora

अर्जुन के लिए मलाइका ने तोड़ी 19 साल पुरानी शादी

गौरतलब है कि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले एक्ट्रेस सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पत्नी थीं। उन्होंने अरबाज खान से 19 साल पुरानी शादी तोड़कर तलाक ले लिया था। शादीशुदा होने के दौरान ही मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ने लगा था। आखिरकार तलाक लेकर मलाइका ने अर्जुन से अपना रिश्ता कबूल कर लिया था और तब से दोनों साथ हैं।

"