संदीप नाहर को अपने ही घर जाने से लगता था डर, जानिए वजह

एम एस धोनी  की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोनी के दोस्त का किरदार निभाने वाले संदीप नाहर ने खुदकुशी कर ली है. इसके साथ फिर से डिप्रेशन वाला भूत बहार आ गया है. संदीप नाहर 15 फरवरी को मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए। फिलहाल मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आखिर क्यों संदीप नाहर को अपने ही घर जाने से डर लगता था

Image Result For Sandeep Nahar

अपनी मौत से पहले संदीप नाहर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सुसाइड नोट के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया। जिसमे  उन्होंने बताया कि वह अपनी शादी से खुश नहीं है बहुत परेशान हैं। साथ ही अपनी पत्नी कंचन शर्मा पर बेहद गंभीर आरोप भी लगाए थे। संदीप ने ये कहा है कि वह मानसिक तौर पर बिलकुल ठीक नहीं है। मुझे काम ख़तम करने के बाद अपने ही घर में जाने से डर लगता है. पता नहीं मेरी बीबी किस बात को लेकर मुझसे बिना वजह लड़ने लगेगी. साथ ही इन्टरनेट पर कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है जिसमे संदीप नाहर अपनी पत्नी कंचन शर्मा के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे हैं.

हाल ही में दोनों ने की थी शादी

Image Result For Sandeep Nahar With Wife

संदीप नाहर की शादी को ज्यादा वक़्त नहीं बीता है. 2 साल पहले दोनों शादी के बंधन में बंधे थे, संदीप नाहर की पत्नी कंचन शर्मा की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है कि आखिर दोनों के झगड़े की असल वजह क्या है.

संदीप नाहर ने अपनी परेशानी की वजह बताई

Image Result For Sandeep Nahar With Wife

संदीप नाहर अपनी आखिरी विडियो में बताते है मैंने अपनी पत्नी कंचन शर्मा को बहुत समझाने की कोशिश की वह मेरी एक भी बात सुनने को तैयार नही होती है नहीं घर में मेरी कोई बात सुनती है उन्होंने ये भी बताया उनकी पत्नी को उनके परिवार से दिक्कत थी. इस बात से परेशान होकर मैंने उनको कई बार सुसाइड करने की धमकी भी दी थी, पर वह नहीं मानी उनसे परेशान होकर मै ये कदम उठा रहा हूँ.

"