शाहरुख़ खान समेत ये 3 बड़े स्टार ड्रग्स केस में फंसे, जाने नाम
/

शाहरुख़ खान समेत ये 3 बड़े स्टार फंसे ड्रग्स केस में, NCB ने किया तलब

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स एंगल के मामले का खुलासा हुआ है, तभी से रोज कई और नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर A, D और S नाम के कलाकारों को लेकर नया खुलासा हो रहा है. एनसीबी के अधिकारी द्वारा यह खुलासा किया गया, यह नाम बॉलीवुड के तीन कलाकारों के बताया जा रहे हैं. जिनमें से अर्जुन रामपाल, डीनो मोरया, और शाहरुख खान का नाम लिया जा रहा है. वैसे पहले भी शाहरुख खान का नाम ड्रग्स पेडलिंग के मामले में सामने आ चुका है.

हम आपको बता दें कि, इससे पहले दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी इस मामले में आरोपी पाए गए. जिसकी वजह से सभी को पूछताछ के लिए NCB के कार्यालय पर भी बुलाया गया था. फिलहाल खबर यह आ रही है कि, एनसीबी के जिस अधिकारी ने यह खुलासा किया है, उसने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त रखी. बताया जा रहा है कि, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल सुपरस्टार शाहरुख खान को ड्रग्स उपलब्ध कराते हैं और दोनों ही ड्रग्स पेडलिंग के मामले में शामिल हैं.

एनएससीबी के अधिकारी अब इस जांच में लगे हुए हैं कि, अभिनेता डीनो मोरिया किस व्यक्ति को ड्रग्स का इस्तेमाल करवाते हैं. यह भी दावा किया जा रहा है कि, डीनो मोरिया उस व्यक्ति के घर ड्रग्स लेकर जाते थे. NCB अब इस मामले में लगातार सबूत इकट्ठा करने में लगी हुई है. हैरानी की बात यह है कि, एनसीबी के अधिकारियों को इस बारे में जानकारी किसी एक ड्रग्स पेडलर ने ही दी है. पुख्ता सबूत मिल जाने के बाद ही इस मामले में आगे कार्यवाही की जाएगी.

साथ ही इस मामले में A, D और S नाम के अलावा R नाम के एक कलाकार को भी शामिल किया गया है. मीडिया में अब यह खबर आ रही है कि यह R नाम का व्यक्ति रणवीर कपूर हो सकते हैं.

ड्रग्स एंगल के मामले में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल किया गया है. एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को इसी हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया था. खबर आई थी कि, दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान कई बार रोई भी है. इस मामले में एसीबी ने दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया था. मोबाइल में मिली जानकारी के मुताबिक पता चला कि, दोनों ही किसी माल के बारे में बात कर रही थी.

अगर बात की जाए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की तो वह इन दिनों के यूएई के दुबई में मौजूद है. दुबई में आईपीएल 2020 का आयोजन किया गया है. वहां पर वह अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ है.