भारती के गिरफ्तारी के पहले की इस वीडियो ने मचाया तहलका, आप भी देखें

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के ड्रग्स केस में गिरफ्तारी हो गई है. हालांकि इसके बाद ही भारती का एक वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर ट्रेंड करने लगा और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आइए देखते हैं कैसा है भारती का हाल ही में पोस्ट हुआ वीडियो…

एक दिन पहले किया था वीडियो शेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

आपकों बता दें कि सोशल मीडिया पर भारती सिंह का जो पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. उस पोस्ट को उन्होंने अपनी गिरफ्तारी से एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. भारती ने इस पोस्ट के कैप्शन के जरिए बताया है कि उनका मूड रोमांटिक हो रहा है, इसलिए वह गाना सुन रही हैं. वीडियो में भारती फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के गाने ‘समझावां’ पर लिप्सिंग कर रही हैं. वीडियो के साथ भारती ने कैप्शन लिखा- ‘आज थोड़ा रोमांटिक मूड है क्या करूं चलो गाना ही सुन लेते हैं.’ इसके साथ ही भारती ने हर्ट के साथ फनी इमोजी का इस्तेमाल किया था.

इन सेलेब्स तक पहुंचा एनसीबी

भारती के गिरफ्तारी के पहले की इस वीडियो ने मचाया तहलका, आप भी देखें

सुशांत केस के बाद से एनसीबी ने बॉलीवुड के स्टार्स को अपनी रड़ार पर ले रखा है.आपकों बता दें कि एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण , सारा अली खान  , रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल  की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का यह सिलसिला जारी है.अब आगे देखते है कि एनसीबी अगले पारी में किसको अपना निशाना बनाने वाला है.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने किया सवाल

भारती के गिरफ्तारी के पहले की इस वीडियो ने मचाया तहलका, आप भी देखें

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं. वे नशेड़ी हैं जिन्हें रिहैब के लिए भेजा जाना चाहिए, जेल नहीं. एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या NCB फिल्म उद्योग से मादक पदार्थों की गिरफ्तारी करके उनकी रक्षा कर रहा है ?

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...