सुशांत की हुई थी हत्या डार्क वेब पर कई लोगों ने देखा था लाइव
/

सुशांत की हुई थी बेरहमी से हत्या, डार्क वेब पर कई लोगों ने देखा था लाइव : विभोर आनंद

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने पूरे हो चुके हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था. सुशांत के परिवार वालों ने इस मामले को मर्डर करार दिया था, जिसके बाद यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया. इस केस को लेकर सीबीआई की जांच चल रही है. कार्यवाही के दौरान सुशांत के कई दोस्त उनकी गर्लफ्रेंड रिया से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. फिर भी अभी तक यह साबित नहीं हो पाया है, कि सुशांत ने सुसाइड की थी, या फिर उनकी हत्या की गई थी.

हाल ही में सीबीआई तथा अन्य जांच एजेंसियों की कार्यवाही के बाद इस मामले के खिलाफ कुछ ऐसे सबूत मिले हैं, जिनसे सीबीआई वाले कोर्ट में यह साबित कर सकते हैं कि, सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनका मर्डर हुआ है.

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर भी लगातार इस मामले को लेकर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. जब सुशांत की आत्महत्या की खबर आई थी तो कहा जा रहा था कि, सुशांत ने अपने बांद्रा में स्थित फ्लैट में आत्महत्या की है, जबकि हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें यह साबित करने की कोशिश की गई है कि, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बांद्रा स्थित फ्लैट में नहीं बल्कि पावना लेक के करीब मौजूद उनके फार्म हाउस पर हुई है.

ऐसी हैरान कर देने वाली तस्वीरों से तो यह साफ जाहिर हो रहा है कि, सुशांत को पहले उनके फार्म हाउस में किसी ने मार दिया और उसके बाद उनके मृत शरीर को बांद्रा स्थित फ्लैट में लाकर लटका दिया, सुशांत को मारने वाले ने पूरा माहौल इस तरह से बना दिया, जिससे सभी को लगे कि सुशांत ने आत्महत्या की है.

लाइव टेलीकास्ट के चलते हुआ सुशांत का मर्डर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक थ्योरी के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि सुशांत की हत्या लाइव टेलीकास्ट के चलते हुई है. जी हां अभी हाल ही में विभोर आनंद ने सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट सभी को हैरान कर देने वाला है. बता दें कि

विभोर आनंद ने ट्वीट करके बताया है कि 13 जून की रात को सुशांत की हत्या का लाइव टेलीकास्ट किया गया था। इस टेलीकास्ट को कई लोगों ने लाइव देखा था। सुशांत के अलावा दिशा सालियान की हत्या का भी लाइव टेलीकास्ट किया गया था।

विभोर का दावा है कि सुशांत को इस कदर बेरहमी से इसलिए ही मारा गया था, क्योंकि उसकी हत्या कई लोग देख रहे थे। इस दावे के बाद ट्वीटर और फेसबुक पर माहौल बहुत गर्म है। डार्क वेब कोई कपोल कल्पना नहीं है।

इंटरनेट का सबसे छुपा रहने वाला डार्क वेब मुख्यतः अपराधियों द्वारा प्रयोग किया जाता है। विभोर के इस दावे की कल्पना ही रोंगटे खड़े कर देने के लिए पर्याप्त है।

विभोर आनंद ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

विभोर आनंद के इस ट्वीट से सुशांत सिंह राजपूत और उनका पूरा परिवार अचंभित हो गया. किसी के लिए भी यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि ऐसा भी हो सकता है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को हत्यारों के कई राज बता दें, जिसकी वजह से वह सुशांत सिंह राजपूत को धमकी भी देते थे.

सुशांत सिंह राजपूत कोई राज उगल ना दे, इसलिए उन्हें 6-7 लोगों ने एक साथ मिलकर पहले पैरालाइज किया, उसके बाद उनकी हत्या कर दी. सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बहुत ही बेरहमी से की गई.