आमिर खान के भांजे इमरान ने फिल्म जगत को कहा अलविदा,जानिए वजह
//

आमिर खान के भांजे इमरान ने फिल्म जगत को कहा अलविदा, जानिए वजह

आमिर खान के भांजे इमरान खान ने 1992 में फिल्म सिकंदर से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लिया था । इसके बाद इमरान ‘देहली बेली’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।आपकों बता दें कि अब अभिनेता इमरान खान ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है। बीते कुछ दिनों से इमरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में चल रहे थे, लेकिन इस बीच सामने आई ये खबर इमरान के फैंस को निराश करने वाली है।

करीबी दोस्त ने दी जानकारी

आमिर खान के भांजे इमरान ने फिल्म जगत को कहा अलविदा, जानिए वजह

इमरान के करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबरॉय ने एक मीडिया हाउस ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इमरान ने एक्टिंग न करने का फैसला लिया है। वे कहते हैं, ‘मेरे बेस्ट फ्रेंड इमरान खान अब एक्टर नहीं हैं। उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है। वे मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं। मैं उन्हें सुबह चार बजे भी फोन मिला सकता हूं। हम एक दूसरे को 18 साल से जानते हैं।

डायरेक्शन की दुनिया में रख सकते हैं कदम़

आमिर खान के भांजे इमरान ने फिल्म जगत को कहा अलविदा, जानिए वजह

एक्टिंग छोड़ इमरान क्या करेंगे के सवाल पर अक्षय ने कहा कि इमरान अब एक्टिंग छोड़ फिल्म डायरेक्शन कर सकते हैं। वे बताते हैं कि इमरान को फिल्मों की अच्छी समझ है। वे आने वाले दिनों में फिल्म निर्देशन का काम कर सकते हैं। फिलहाल, इमरान खान चकाचौंध से दूर हैं।

निजी जिंदगी भी है अधर में

आमिर खान के भांजे इमरान ने फिल्म जगत को कहा अलविदा, जानिए वजह

इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी खराब चल रही है। बीते दिनों ऐसी भी खबरें आई थीं कि वह अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक ले सकते हैं। अभी दोनों पति-पत्नी एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। उनकी एक छोटी बेटी भी है। जून 2019 में पता चला था कि अवंतिका एक महीने पहले इमरान खान का घर छोड़कर अपनी मां के यहां चली गईं। तब से अवंतिका पति से अलग ही रह रही हैं। अप्रैल 2019 में अवंतिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था, जो उनके रिश्ते में मतभेदों की ओर इशारा कर रहे थे। वो अपनी बेटी इमारा के साथ अपने माता-पिता के घर पर रह रहीं हैं। दोनों के परिवारों ने इमरान और अवंतिका के बीच सुलह करवाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी।

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। मैं ऑनलाइन वेब पर हर बीट्स की खबर पर काम करना पसंद करती हूं , लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन की खबरों पर ज्यादा होता है।