'किन्नर बहु' को साड़ी में देख दिल हार बैठे थे अभिनव, फिर....
/

‘किन्नर बहु’ को साड़ी में देख दिल हार बैठे थे अभिनव, ऐसे किया था प्यार का इजहार

टीवी सीरियल 'सास बिना सुसराल' और 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' जैसे सीरियल से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की शादी को दो साल से ज्यादा हो गए हैं।

मुम्बई- टीवी सीरियल ‘सास बिना सुसराल’ और ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ जैसे सीरियल से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की शादी को दो साल से ज्यादा हो गए हैं। छोटे परदे पर ‘किन्नर बहू’ के नाम से फेमस हुई रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ 21 जून 2018 को शिमला में शादी रचाई थी।

गौरतलब है कि अभिनव के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले रूबीना का छोटी बहु के को-एक्टर अविनाश से अफेयर चल रहा था। कुछ दिनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और आखिर में ब्रेकअप हो गया।

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

रुबीना और अभिनव की पहली मुलाक़ात एक गणपति पूजा के दौरान हुई थी। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा में बुलाया था। इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा था, ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे स्टनिंग लगी।

आमतौर पर जब आप लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट में देखते हैं। लेकिन साड़ी में भी कोई स्टनिंग लग सकता है। मैंने उसे देखा और तो मुझे अच्छी लगी। वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी। पहली मुलाकात के बाद रूबीना की एक तस्वीर पर अभिनव ने कमेंट किया था।

इस बारे में रूबीना ने एक बताया था कि उसने मेरी एक तस्वीर पर कमेंट किया कि क्या तुम मुझे अपना फोटोशूट करवाने का अवसर दोगी? इस कमेंट के बाद मेरे दिमाग में ये चल रहा था कि आखिर ये लड़का कौन है? रुबीना ने कहा, बाद में उन्हें लगा कि यह वही लड़का है, जिसके लिए हर लड़की सपना देखती है। फाइनली, पहल खुद रुबीना ने की।

बकौल रुबीना, जैसा आप सोचते हैं, जैसा आप इमेजिन करते हैं, ये बिल्कुल वैसे ही हैं। मैं उन्हें खोना नहीं चाहती थी। हीरे की परख सिर्फ जोहरी को होती है। मैंने सोचा चलो इसे पकड़ ही लेते हैं। और हां, पहल मैंने की थी। मुझे मेरे सपनों का राजकुमार मिल गया।

नच बलिये में नहीं नजर आएगी ये जोड़ी

रुबीना ने टीवी शो ‘छोटी बहू’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा वह ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर्विवाह’ में भी नजर आ चुकी हैं। माना जा रहा था कि रुबीना और अभिनव स्टार प्लस के शो ‘नच बलिये’ में नजर आएंगे, लेकिन रुबीना ने इससे इनकार करते हुए कहा था कि वह अभी एक ही प्रोजेक्ट पर ध्यान देना चाहती है।