अभिषेक बनर्जी ने आसिफ बसरा के निधन पर जताया शोक, खोला ये राज

अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को आसिफ बसरा के निधन पर शोक जताया है. बता दें कि अभिषेक ने दिवंगत अभिनेता के साथ वेब सीरीज पाताल लोक में काम किया था. उन्होंने ‘वंस अपॉन इन टाइम इन मुंबई’ और ‘नॉक आउट’ में बसरा को मौका दिया था. अभिषेक ने कुछ दिनों तक कास्टिंग निर्देशक के रूप में काम किया था.

हाल ही में पाताल लोक में कास्ट किया

अभिषेक बनर्जी ने आसिफ बसरा के निधन पर जताया शोक, खोला ये राज

अभिषेक ने बताया कि

“ये इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिन थे, मैं अपने सीनियर गौतम के जरिए आसिफ जी से मिला था. उन्होंने आसिफ जी को ब्लैक फ्राइडे में कास्ट किया था. और उसके बाद हमने उन्हें कई विज्ञापन, टीवी और हाल ही में पाताल लोक में कास्ट किया.”

वह एक महान अभिनेता और दयालु व्यक्ति थे

अभिषेक बनर्जी ने आसिफ बसरा के निधन पर जताया शोक, खोला ये राज

अभिषेक ने बताया कि यह काफी दुखद है. मैं कई सालों से आसिफ जी को जानता हूं और हम सौभाग्यशाली रहे कि कई प्रोजेक्ट में उन्हें कास्ट किया. वह एक महान अभिनेता और दयालु व्यक्ति थे.”  ऐसा कहा जा रहा है कि बसरा ने लगभग पांच-छह साल पहले मैक्लॉडगंज, ऊपरी धर्मशाला में एक संपत्ति पट्टे पर ली थी और वह नियमित तौर पर यहां आते रहते थे.

फिल्म, टेलीविजन और थिएटर एक्‍टर

अभिषेक बनर्जी ने आसिफ बसरा के निधन पर जताया शोक, खोला ये राज

बता दें कि 53 साल के आसिफ बसरा भारतीय फिल्म, टेलीविजन और थिएटर एक्‍टर हैं. अमेरिकन कॉमेडी फिल्म आउटसोर्स्ड में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है. वह मूल रूप से अमरावती के रहने वाले हैं. आसिफ ने ‘वो’ `1998 ‘ब्लैक फ्राइडे’ 2004 ‘जब वी मेट’ 2007 ‘कृष 3’ 2013 ‘हिचकी’ 2018 ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ 2010 जैसी फिल्मों में काम किया था. ‘होस्टेजेस’ और ‘पाताललोक’ जैसी हिट वेब सीरीज में भी बेहतर भूमिकाएं निभाईं थीं.

आपको बता दे बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने 12 नवंबर की दोपहर को हिमाचल के मक्लोडगंज में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आसिफ ने ऐसा क्यों किया इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई , लेकिन उनका जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका है।

आसिफ के जाने पर फिल्म जगत के कई सितारों ने दुख ज़ाहिर किया है। इन सबके बीच फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्रा ने बताया है कि आसिफ बॉलीवुड के रवैये से काफी परेशान रहते थे। विवेक का कहना है कि आसिफ जैसे अभिनेताओं को सेट पर इज्ज़त नहीं मिलती है।

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...