ऐश्वर्या के कारण अभिषेक ने इस लड़की को दिया था धोखा
/

ऐश्वर्या राय के कारण अभिषेक बच्चन ने इस लड़की को दिया था धोखा

बॉलीवुड़ के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का वैसे तो फिल्मी करियर काफी अच्छा नही रहा। बहुत से उनकी फिल्में फ्लॉप हुई, उसके बाद से अभिषेक का फिल्मी लाइन में दिखना धीरे धीरे बंद हो गया। आज हम आपको अभिषेक के जीवन से जुड़े कुछ खास हिस्सों के बारे में बताएंगे।

रिफ्यूजी से की थी फिल्मों की शुरुआत

बच्चन ने अपने कैरियर की शुरुआत जे पि दत्ता की रिफ्यूजी से की।उसके बाद उनके हिस्से में केवल वे फ़िल्में आयीं जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं। इसके बाद 2004 में उन्होंने हिट और एक प्रशंसात्मक फ़िल्मों धूम और युवा में प्रदर्शन किया। उत्तरवर्ती में उनके प्रदर्शन की काफी सराहना हुई, जिसके लिये उन्हें कई पुरस्कार मिले, जिसमें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिये उनका पहला फ़िल्म फेयर पुरस्कार शामिल है। दो साल लगातार उन्होंने ये पुरुस्कार जीता।

अभिषेक बच्चन को पहला नेशनल फ़िल्म अवार्ड बतुर निर्माता “पा” फ़िल्म क लिए मिला। अभिषेक बच्चन क पिता अमिताभ बच्चन और माता जया बच्चन भी फ़िल्मी जगत के प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्री रह चुके है। पहले करिश्मा से अभिषेक की सगाई हुई दोनों ने अपनी मंगनी अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के अवसर पर अक्टूबर 2002 में की थी, लेकिन ये मंगनी 2003 के जनवरी में टूट गई। इसके बाद अभिषेक और ऐश्वर्या राय के साथ होने की घोषणा 14 जनवरी 2007 को की गई। खुद अमिताभ ने इस बात की घोषणा की थी।

ऐश्वर्या के कारण इस लड़की को छोड़ा

इतनी बातों के बीच भी एक खबर आई थी कि अभिषेक की जिंदगी में एक लड़की और थी जिसे अभिषेक ने ऐश्वर्या के लिए छोड़ दिया था। ऐश्वर्या से शादी के पहले अभिषेक किसी और लड़की के प्यार में दीवाने थे। ये लड़की एक मॉडल हैं, जिसके साथ अभिषेक का लव अफेयर पुरे दस महीने तक चला था। अभिषेक और इस मॉडल के लव अफेयर का जिक्र सुमित जोशी ने अपनी बुक ‘अफेयर्स ऑफ़ बॉलीवुड स्टार्स रिवील्ड’ में भी लिखा हैं।उनका नाम दीपानिता शर्मा था।