टेरेंस पर लगा नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का आरोप, देखें
/

टेरेंस पर लगा नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का आरोप, वीडियो भड़के लोग

कोरोना के चपेट में आने के बाद शो इंडियाज बेस्ट डांसर  में मलाइका को रिप्लेस करने आई नोरा ने जज की कुर्सी को बखूबी संभाला है। शो में जज के रूप में नोरा, गीता कपूर औऱ टेरेंस लुईस थे। कुछ दिनों से नोरा और टेरेंस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो है है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस की जमकर खिंचाई कर रहे है।

क्या है वीडियों का सच

वायरल हो रहे टेरेंस के वीडियो में इंडियाज बेस्ट डांसर शो के एक एपिसोड में एक्ट्रेस नोरा फतेही को पीछे टच करते दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस क्लिप को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही टेरेंस को जमकर खरी-खरी भी सुनाई जा रही है। हालांकि टेरेंस और नोरा के बीच का ये सीन कैमरा एंगल की गलती है या सही में ऐसा हुआ है ये बात अभी भी साफ नहीं हुई है।

टेरेंस को लेकर यूजर्स ने निकाला गुस्सा

वीडियों को देखने के बाद कई यूजर्स टेरेंस को लेकर गलत बोल रहै है। यूजर्स का कहना है कि इन्हीं सबकी वजह से बॉलीवुड बदनाम है। एक यूजर ने लिखा कि कम से कम टेरेंस से तो इस तरह की उम्मीद नहीं थी।

वहीं कुछ लोगों ने टेरेंस का सपोर्ट भी किया है। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैं 23 साल से टेरेंस को जानती हूं । वह जेंटलमेन हैं। वह ऐसा नहीं कर सकता, यह गलती से हुआ है। अब क्या है इसके पीछे का सच ये तो किसी को ना पता।

एक यूजर ने लिखा कि ‘पहले मैंने सोचा गलती से भी हो सकता है… पर अगर गलती से आपका हाथ किसी को लगता है तो तुरंत प्रतिक्रिया में आप सॉरी कहते हैं। यहां ऐसा नहीं हुआ।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अगर हाथ गलती से भी लगा,ऐसा कहा जाए तो आप पहले देखिये कि प्रणाम करते समय दोनों हाथ एक साथ मूव करते हैं और हाथ सीधे आने चाहिए उसका हाथ टेढ़ा कैसे आ गया?