Anupam Kher

मुंबई: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की आंधी ऐसी चली है कि जिधर देखो उधर ही बस इसी फिल्म के चर्चे हो रहे हैं। वहीं यह मूवी रिलीज डेट से लेकर अब तक तबाड़तोड़ कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच इस फिल्म के एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कुछ ऐसा काम कर दिया है जिसको लेकर अब हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Anupam Kher

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अनुपम का ये वीडियो

आपको बता दें कि, अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सुर्खियों में छाया हुआ है। इसी के साथ कैप्शन के जरिए उन्होंने बताया कि वह हाल ही में अपने मेकअप आर्टिस्ट की बेटी की शादी में शामिल हुए थे और उन्होंने कपल को अपना आशीर्वाद दिया।

Anupam Kher

कैप्शन में कहीं दिल छू लेने वाली बात

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि, अनुपम (Anupam Kher), दूल्हा और दुल्हन के साथ फोटोज खिंचवा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान वह दुल्हन से मुस्कुराने के लिए कहते हैं, जिसके बाद वह स्माइल करती हैं। वहीं फिर वह दूल्हे से हाथ मिलाते हैं। वहीं इस वीडियो को साझा करते समय उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज मेरे 27 साल पुराने मेकअप आर्टिस्ट मंगेश देसाई की बेटी मैथिली की शादी सत्येंद्र से हुई है। मंगेश ने मेरे उन तमाम किरदारों को अपना बेहिसाब प्यार दिया है जिन्हें मैंने स्क्रीन पर निभा चुका हूं। इनमें ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी शामिल है।

Anupam Kher

पोस्ट पर यूजर्स दे रहें ऐसी प्रतिक्रिया

उन्होंने आगे कहा कि, भगवान इस कपल पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखे। प्यार और आशीर्वाद! इसके साथ ही अनुपम ने कैप्शन के आखिर में लिखा है कि उनका स्टाफ उनकी ताकत है। मालूम हो कि, अनुपम की इस सादगी ने नेटिजेंस का दिल जीत लिया और वे कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हमें आप पर गर्व है।

यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, सर ऐसा लगता ही नहीं है कि आप चकाचौंध की दुनिया से हो। आप इतनी सादगी लाते कहां से हो, जहां पर लोग घर से अपना कदम भी फायदा और नुकसान देखकर निकालते हैं। वहीं, आप अपने स्टाफ, हर किसी से मिलने और उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए हरदम तैयार रहते हैं। वहीं, एक और यूजर ने लिखा, यही वजह है कि लोग आपकी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं।