बिजली बिल भरने के लिए अरशद वारसी बेचने जा रहे है किडनी!

बिजली बिल भरने के लिए अरशद वारसी बेचने जा रहे है किडनी, लोगों से कहा प्लीज पेंटिंग खरीद लो

अनाप-शनाप बिजली के बिल से न केवल आम जनता बल्कि फिल्मी सितारे भी त्रस्त हैं. हाल ही में इस तरह का मामला अभिनेता अरशद वारसी से जुड़ा सामने आया है.  अरशद ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी आपने प्रशंषको के साथ शेयर की है. उन्होंने बिजली बिल की जानकारी देते हुए लिखा कि 5 जुलाई को उनके खाते में से 1,03,564 रुपये बिजली बिल के तौर पर काट लिए गए।
इसके बाद उन्होंने अपनी पेटिंग्स के बारे में समाचार के एक लेख को साझा किया और लोगों से उसे खरीदने की अपील की. उन्होंने आगे ट्वीट कर कहा कि
“आप लोग कृपया मेरी पेटिंग्स खरीदें, मुझे अदानी इलेक्ट्रिक का बिल भरना है और अगले बिल के लिए मैं अपनी किडनियां रख रहा हूं।”
हालाँकि बाद मे अरशद ने इस बात की भी जानकारी दी कि इलेक्ट्रिसिटी कंपनी की तरफ से उनकी शिकायत पर त्वरित जवाब आया और उनकी समस्या हल हो चुकी है और इसके लिए उन्होंने कंपनी का शुक्रिया अदा किया, लेकिन इससे पहले उन्हें काफ़ी समस्याओ से गुजरना पड़ा.
 गौरतलब है कि अरशद से पहले तापसी पन्नू, रेणुका सहाणे, हुमा कुरैशी, निम्रत कौर, सोहा अली खान, अमायरा दस्तूर, डिनो मोरिया और काम्या पंजाबी सहित तमाम फ़िल्मी  सितारों को जून के महीने में बढ़े हुए बिजली के बिल ने खूब झटके दिए और उनको तमाम परेशानी का सामना करना पड़ा.