राजपाल यादव

हिंदी सिनेमा में जब भी हम एक कॉमेडियन का जिक्र करते हैं तो अक्सर उसमें राजपाल यादव का नाम जरूर लिया जाता है. करीब दो दशक से बॉलीवुड में काम कर रहे राजपाल यादव ने अपने फिल्मी सफर में बहुत कामयाबी हासिल की है. हालांकि, अब वह फिल्मों में कम नज़र आते हैं लेकिन बॉलीवुड में एक समय था जब उनकी फिल्में एक छोटे से रोल में भी हिट होती थीं.

राजपाल आखिरी बार हिट फिल्म जुड़वा 2 में नजर आए थे, जिसके बाद उनकी कई फिल्में फ्लॉप साबित हुई थीं. लेकिन इन सब के अलावा राजपाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं और बहुत कम लोग ये जानते हैं कि राजपाल ने दो शादियां की हैं जिसमें दूसरी शादी उन्होनें खूद से 9 साल छोटी विदेशी लड़की से की थी. तो आइए आज हम आपको बताते हैं राजपाल यादव की निजी जिंदगी के बारे में..

कुछ ऐसी है राजपाल यादव की निजी जिंदगी की कहानी

तीन बेटियों के पिता हैं राजपाल यादव, कनाडा की 9 साल छोटी लड़की से की है शादी

 

ऐसा माना जाता है कि राजपाल यादव ने कि पहली पत्नी करुणा थी और इन दोनों की एक बेटी ज्योति थी. हालांकि बेटी को जन्म देने के बाद ही राजपाल यादव की पहली पत्नी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद राजपाल अपनी दूसरी शादी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे. लेकिन वो कहते हैं न कि कुदरत का लिखा तो कोई नही टाल सकता कुछ इसी तरह राजपाल यादव की जिंदगी में भी हुआ.

एक वक्त वो अपनी पनी फिल्म ‘द हीरो’ की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे, तो वहां उनकी मुलाकात राधा से हुई जो कि अब राजपाल यादव की पत्नी हैं. कहा जाता है कि राजपाल और राधा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. पहले तो किसी ने बात नहीं की लेकिन जैसे-जैसे मुलाकात आगे बढ़ी दोनों में प्यार हो गया. लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी कर राजपाल भारत लौट आए मगर दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे.

तीन बेटियों के पिता हैं राजपाल यादव, कनाडा की 9 साल छोटी लड़की से की है शादी

इस पर खूद राजपाल यादव की पत्नी राधा यादव बताती हैं कि, जब मैं पहली बार मुंबई पहुंची तो राजपाल  मुझे अपने घर ले गए और मेरे आश्चर्य के लिए घर का इंटीरियर कनाडा के होटल के समान था, जहां हम पहली बार मिले थे. जिसके बाद हमने 10 मई 2003 को सात फेरे लिए थे और आज राजपाल यादव के घर तीन बेटिंया हैं. एक बेटी ज्योति है जो उनकी पहली पत्नी की बेटी है और अब राधा और राजपाल की 2 बेटियां भी हैं.

तीन बेटियों के पिता हैं राजपाल यादव, कनाडा की 9 साल छोटी लड़की से की है शादी

आपको बता दें कि, राजपाल की बड़ी बेटी ज्योति की शादी हो चुकी है. वहीं राजपाल यादव ने इस बारे में पहले खूद भी बताया हुआ है कि उनकी पत्नी राधा उनसे 9 साल छोटी हैं और इन दोनों के बीच लव मैरिज हुई थी. जिसकी शुरूआत फिल्म ‘द हीरो’ की शूटिंग से हुई थी.