12 साल की उम्र में ही रणवीर सिंह ने खो दी थी वर्जिनिटी
/

12 साल की उम्र में ही रणवीर ने खो दी थी वर्जिनिटी, इतने साल की लड़की से बनाये थे सम्बंध

बालीवुड के चुलबुले अभिनेता रणवीर सिंह अपने ड्रेसिंग स्टाइल और लुक को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. दीपिका पादुकोण के पति और बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के गिने-चुने टैलेंटेड कलाकारों में से एक बन चुके हैं. रणवीर अपने शरारती अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं.

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंटरव्यू के दौरान पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ऐसी बातें साझा की जो काफी हैरान कर देने वाली है. रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने बेबाक बयानों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

इंटरव्यू के दौरान जब रणवीर सिंह से उनकी वर्जिनिटी के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने अपने सारे राज खोल कर रख दिए. रणवीर सिंह ने बताया कि, उन्होंने अपने से लगभग 8 साल बड़ी उम्र की लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. उस समय वह मात्र 12 साल के ही थे. इतनी कम उम्र में ही रणवीर सिंह अपनी वर्जिनिटी खो चुके थे.

इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने हैरान कर देने वाला खुलासा करते हुए बताया कि, उन्होंने शारीरिक संबंध के दौरान किस कंपनी का और कौन सा कंडोम यूज किया था. रणवीर सिंह एक ऐसे अभिनेता है, जिनको मीडिया के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बयान देने में भी कोई नहीं हिचकिचाहट नहीं होती हैं.

 

रणवीर सिंह ही नहीं भूमि पेडनेकर ने भी नेहा धूपिया के शो के दौरान हैरान कर देने वाली बात कही थी. हम आपको बता दें कि, भूमि पेडणेकर ने यह हैरान कर देने वाली बात रणवीर सिंह को लेकर ही कही थी. उन्होंने कहा था कि, ” अगर रणवीर सिंह अभिनेता ना होते तो वह एक सेक्स डॉक्टर होते”. उनके इस बेबाक बयान के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है.

 

बात की जाए रणवीर सिंह के करियर की, तो सुपरस्टार रणबीर सिंह ने बॉलीवुड में कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है. सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ की है. दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत ही मशहूर है. लोगों को दीपिका और रणवीर को एक साथ फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार रहता है.

 

 

दीपिका और रणवीर की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि अपनी असल जिंदगी में भी खूब धमाल मचाया है. रणवीर सिंह सिर्फ अपने कपड़ों को लेकर ही नहीं बल्कि, अपने हेयर स्टाइल और मूछों को लेकर भी हमेशा फैंस को पसंद आए हैं. फिलहाल, रणवीर और दीपिका कि यह दमदार और रोमांटिक जोड़ी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश दिखाई देती है.