इन एक्टर्स जिनको आप समझते थे बाहरी लेकिन असल में Bollywood से रखते है ताल्लुकात
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड (Bollywood) में अक्सर फिल्मी सितारें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से पब्लिकिली रिवील करते नजर आते हैं। कई बार आपने भी इन फिल्मी सितारों को अपनी कठिनाई भरी सफलता का जिक्र करते हुए देखा होगा। जहां इस मुकाम तक पहुंचने के लिए ये सितारें अपनी स्ट्रागल स्टोरी में बिना किसी की मदद के खुद हीरो बनने तक का सफर तय करते है।

लेकिन, इसके पीछे की असलियत आपको नहीं पता है। कुछ ऐसे सितारे है जिनको लेकर आज भी कंन्फूयजन की स्थिति बनी हुई है, आइये इस आर्टिकल के जरिए रुबरु कराते है Bollywood के ऐसे एक्टर्स से, जिनकी पर्सनल लाइफ और बॉलीवुड के बीच खासा संबंध है।

1.रणवीर सिंह

Bollywood

बॉलीवुड (Bollywood) के पावरहाउस अभिनेताओं में से एक, एक्टर रणवीर सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी शानदार एक्टिंग के बदौलत उन्होंने फिल्मी गलियारों में खूब नाम कमाया है। वहीं उन्हें अक्सर कई बार इंटरव्यूज में अपनी परिश्रम भरे सफर के बारे में चर्चा करते हुए ही है। बता दें रणवीर को लेकर आज भी लोगों को लगता है कि उनका बॉलीवुड में आने से पहले कोई संबंध नहीं था।

हालांकि, सोनम कपूर से संबंधित होने के अलावा, रणवीर के परिवार में फिल्मों में काम करने वाले एक और मशहूर हस्ती थी , वो थी रणवीर की दादी , चांद बर्क जो कि पेशे से एक अभिनेत्री थीं। वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर सिंह को अभिनय का हुनर विरासत में मिला है। दरअसल रणवीर की दादी चांद बर्क ,अपने जमाने की टॉप मोस्ट अभिनेत्री थीं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse