पति संग हनीमून पर निकली पूनम पांडेय, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट
/

पति संग हनीमून पर निकली पूनम पांडेय, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म ‘नशा ‘ से डेब्यू करने वाली हॉट एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपनी खूबसूरत अदाओं और बोल्ड लुक के कारण हमेशा चर्चा में रहीं हैं. पूनम पांडे काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड सैम के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन अब इस खूबसूरत जोड़े ने चोरी चुपके शादी रचा ली है. जी हां, पूनम पांडे ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद उनकी शादी के बारे में उनके फैंस को जानकारी मिली.

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की शादी की तस्वीरें

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम के साथ शादी की कई तस्वीरें शेयर की, तस्वीरों में पूनम और सैम दोनों ने ही ट्रेडिशनल वेडिंग कपड़े पहने हुए हैं, जिसमें वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

तस्वीरें शेयर करते हुए पूनम पांडे ने कैप्शन में लिखा, ”मैं तुम्हारे साथ सात जन्मों तक जीने के लिए तैयार हूं”.

हम आपको बता दें कि, सैम बॉम्‍बे और पूनम एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं और कई सालों से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. दोनों के बीच कई सालों की गहरी दोस्ती भी है, जिसके बाद इस खूबसूरत जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया.

जुलाई में की थी सगाई

सैम बॉम्बे और पूनम पांडे ने हाल ही में जुलाई के महीने में सगाई की थी, जिसके दो महीने बाद दोनों ने आपसी सहमति से शादी कर ली. यह शादी उन्होंने बिना किसी खास पार्टी के की है, इसके बारे में किसी को भी खबर नहीं हुई, लेकिन जब पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की, तो सभी फैंस ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी.

सैम ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की शादी की तस्वीरें

सैम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों बहुत ही खुश दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए सैम ने लिखा, ”हमेशा के लिए एक शुरुआत”. शादी की तस्वीरें साझा करने के बाद दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया.

हनीमून के लिए निकले सैम और पूनम पांडे

पूनम पांडे अपने पति के साथ हनीमून मनाने के लिए निकली हैं. एयरपोर्ट पर पूनम पांडे बिल्कुल सिंपल लुक में है. उनकी मांग में सिंदूर है और हाथों में चूड़ा पहने हुए हैं. साथ ही साथ पूनम ने मंगलसूत्र भी पहन रखा है. एयरपोर्ट पर अपने पति के साथ काफी खुश नजर आ रही है. फिलहाल, पूनम पांडे अपना हनीमून कहां पर मनाएगी, इस बात की कोई खास जानकारी नहीं मिली है. पूनम का यह सिंपल लुक हॉट अवतार के साथ आपने शायद ही पहले कभी देखा हो.

 

 

कई फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

पूनम पांडे बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं अपनी पहली फिल्म ‘नशा’ में उन्होंने एक अडल्ट टीचर का किरदार निभाया था, फिल्म में वह एक ऐसी टीचर हैं, जिसका अपने स्टूडेंट के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप होता है. पूनम पांडे की यह फिल्म 2013 में आई थी.

2011 के सनसनीखेज बयान से आ चुकी हैं सुर्खियों में

पूनम पांडेय ने साल 2011 में एक सनसनीखेज बयान दिया था. इस बयान में उन्होंने कहा था, ” अगर भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2011 जीत जाती है, तो वह टीम के लिए न्यूड शूट करवाएंगी”.

उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई. पूनम पांडे इस बयान को लेकर रातों-रात सुर्खियों में भी आ गई थी. अपने इसी तरह के बयान और फोटोशूट को लेकर वह अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं.

 

सोशल मीडिया पर है 35 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

पूनम पांडे एक बहुत ही हॉट और बोल्ड मॉडल हैं. सोशल मीडिया पर उनके 35 लाख 90 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. पूनम पांडेय ने खुद का एक ऐंड्रॉयड ऐप लॉन्च किया था, जिसको बाद में किसी कारणों की वजह से गूगल ने बैन भी कर दिया था. यह सब होने के बाद भी पूनम ने सोशल मीडिया पर अपनी पॉप्युलैरिटी बढ़ाने के लिए खुद की वेबसाइट शुरू कर दी. इस वेबसाइट पर वह अपनी न्यूड वीडियो शेयर करती हैं.