अमृता ने तैमूर के साथ किया वो जो कोई सौतेली मां नहीं कर सकती
/

अमृता ने तैमूर के साथ किया वो काम जो कोई सौतेली मां नहीं कर सकती, यकीन करना मुश्किल

नवाब पटौदी खानदान के छोटे नवाब सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी, जो उनकी उम्र से काफी बड़ी थी। हालांकि, इस मैरिज के सैफ के परिवार वाले खिलाफ थे। सैफ ने ये शादी गुपचुप तरीके से की थी। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने लगे।

इस बीच सैफ-करीना ने सारा और इब्राहम खान को जन्म दिया। अब दोनों स्टार बने गए हैं। अब दोनों एक- दूसरे से तालाक लेने के बाद अलग हो चुके हैं। बाद में एक्टर सैफ ने करीना कपूर से साल 2012 में शादी की। अमृता सिंह के दो बच्चे हैं, बेटी सारा और बेटा इब्राहम खान। लेकिन वो तैमूर को लेकर भी काफी अच्छी सोच रखती हैं।

अमृता ने तैमूर से की मुलाकात

आपकों बताते चलें कि- एक्ट्रेस अमृता, तैमूर से जब मुलाकात की तब करीना फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस मौके पर उन्होंने तैमूर को गिफ्ट दिया था। और उन्हें तैमूर काफी क्यूट लगा था। वो सौतेले बेटे तैमूर को छोटे बेटे की तरह ही मानती हैं। वहीं दूसरी ओर सारा और इब्राहम खान के सौतेली मां करीना के साथ काफी अच्छे रिश्ते कायम हैं।

सारा खान पिता सैफ अली खान की शादी में भी गई थी। इतना ही नहीं सैफ ने अपनी पहली पत्नी अमृत और बेटी सारा को इस शादी में जाने के लिए तैयार किया था। सिर्फ यही नहीं, वो दोनों शादी में कौन सा लहंगा पहनेंगी ये भी डिसाइड किया था।

सैफ-करीना की शादी में गई थी बेटी सारा खान

एक इंटरव्यू के दौरान सारा खान ने कहा था कि-

“मैं करीना कपूर को पंसद करती हूं। जब अब्बा और करीना की शादी हुई थी तो मुझे याद है कि मेरी मां मुझे लॉकर लेकर गयीं और सारी ज्वेलरी सामने निकालकर रख दी थी। कहा था कि सारा बताओ तुम्हें कौन से झुमके पहनने चाहिए? उन्होंने इस बारे में अब्बू और संदीप खोसला को भी कॉल किया था”.

सारा ने बताया कि-

“अब्बू और संदीप को कॉल करके मां ने कहा कि, सैफ और करीना शादी कर रहे हैं और उस दिन मेरी बेटी सबसे खूबसूरत दिखनी चाहिए.”

करीना हैं प्रेगनेंट, दूसरे बच्चे को देंगी जन्म

बता दें कि- करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। जल्द ही परिवार में दूसरे बच्चे की किलकारियां गूंजेगी। आने वाले दिनों में तैमूर बहन या भाई के बड़े भाई बन जाएगें। इन दिनों नन्हे मेहमान की आने की तैयारियां चल रही हैं।